Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 2020: दयाबेन को आया 'बिग बॉस' का फोन, शो का हिस्सा बनने का दिया ऑफर

Bigg Boss 2020: दयाबेन को आया 'बिग बॉस' का फोन आया और शो का हिस्सा बनने का ऑफर मिला। हालांकि अभी तक दयाबेन ने शो के मेकर्स को कोई जवाब नहीं दिया है।

Bigg Boss 2020: दयाबेन को आया बिग बॉस का फोन, शो का हिस्सा बनने का दिया ऑफर
X
बिग बॉस

रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपना 14वां सीजन लेकर जल्द ही हाजिर होने वाला है। 'बिग बॉस 2020' (Bigg Boss 2020) की तैयारियां तेज हो गई है। इन दिनों बिग बॉस के घर को लेकर काम चल रहा है। फैंस इस बात को जानने के लिए काफी उत्सुक है कि इस बार कंटेस्टेंट के तौर पर कौन-कौन शामिल होगी। मेकर्स भी 'बिग बॉस 13' की तरह ये सीजन भी सुपरहिट बनाना चाहते है और टीआरपी को हाई रखना चाहते है, इसलिए बड़े ही सोच-विचार के बाद ही स्टार्स को शो का हिस्सा बनाने का ऑफर दिया जा रहा है।

इस कड़ी में खबर सामने आ रही है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) को मेकर्स ने एप्रोच किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने दिशा वकानी से 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया है। वो चाहते हैं कि दिशा शो का हिस्सा बने, इसके लिए मेकर्स की ओर से मोटी फीस की पेशकश भी की जा रही है। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


बताया जा रहा है कि दिशा वकानी ने अभी तक मेकर्स को कोई जवाब नहीं दिया है। आपको बता दें कि दिशा वकानी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काफी समय से दिखाई नहीं दी है। खबर थी कि दिशा वकानी अपने शो में वापसी कर सकती है, लेकिन इस खबर को लेकर भी कोई पुष्टि नहीं हुई। दिशा वकानी भले ही शो में नजर नहीं आएं, लेकिन फैंस के बीच उनकी लोकप्रिय कम नहीं हुई है। लोग उन्हें किरदार 'दयाबेन' से काफी प्यार करते है। अब देखना ये होगा कि दिशा वकानी 'बिग बॉस' का हिस्सा बनेगी या नहीं।

Next Story