Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 2020: 'भाभी जी घर पर है' की गोरी मेम को बिग बॉस का ऑफर, इंस्टाग्राम पर सौम्या टंडन ने दिया जवाब

Bigg Boss 2020: 'भाभी जी घर पर है' की गोरी मेम को बिग बॉस का ऑफर मिला है। उन्होंने क्या जवाब दिया, इसका खुलासा सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर किया।

Bigg Boss 2020: भाभी जी घर पर है की गोरी मेम को बिग बॉस का ऑफर, इंस्टाग्राम पर सौम्या टंडन ने दिया जवाब
X
सौम्या टंडन

टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' काफी सुर्खियों में है। बिग बॉस के इस सीजन में कौन-कौन से सिलेब्रेटीज नजर आएंगे, इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। बिग बॉस के घर में जाने के लिए अभी तक कई सेलेब्स का नाम सामने आया है, जिनमें से कुछ नाम कन्फर्म हो चुके है। अब खबर आ रही है कि टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' (Bhabiji Ghar Par Hain) में गोरी मेम यानी अनीता भाभी बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है।

लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tondon) निभा रही थी, लेकिन अब उन्होंने ये शो छोड़ दिया है। शो को छोड़ने को लेकर कयास लगाए जा रहे है कि उन्होंने इस सीरियल को बिग बॉस की वजह से छोड़ा है। सोशल मीडिया पर ये खबर तेज हो गई, कि सौम्या टंडन भी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी। इन खबरों को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर सौम्या से सवाल करने लगे। फैंस के सवालों का सौम्या ने इंटाग्राम पर जवाब दिया।

दरअसल, सौम्या टंडन ने बताया कि वो इस बिग बॉस (Bigg Boss 2020) का हिस्सा नहीं होगी इसलिए फेक न्यूज फैलाना बंद करें। वीडियो को शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन लिया- 'मैं आप लोगों से बार-बार कह चुकी हूं कि मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं, इसलिए अंदाजा लगाना बंद करिए और इसके बारे में लिखना भी। मैं नहीं जा रही हूं, ये सब अफवाह है। सौम्या टंडन ने कहा कि मुझसे बिग बॉस के मेकर्स ने संपर्क किया था, लेकिन मैनें मना कर दिया। बिग बॉस की ओर से कई बार शो की पेशकश आ चुकी है।

Next Story