Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 2020: दिल्ली से ताल्लुक रखते है ये एक्टर, अब बनने जा रहे 'बिग बॉस 14' का हिस्सा

कयास लगाए जा रहे हैं कि 'बिग बॉस 14' को 20 सितंबर से पहले शुरू किया जा सकता है। वहीं खबर है कि 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' के एक्टर निशांत सिंह मलकानी बिग बॉस-14 का हिस्सा हो सकते है।

Bigg Boss 2020: दिल्ली से ताल्लुक रखते है ये एक्टर, अब बनने जा रहे बिग बॉस 14 का हिस्सा
X
बिग बॉस 14

हर साल की तरह इस बार भी दर्शक 'बिग बॉस' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में 'बिग बॉस 14' का टीजर सामने आया है जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है कि इस बार शो में कौन कौन कंटेस्टेंट बनकर आने वाले हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि दिल्ली के निशांत सिंह मलकानी बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं। निशांत सिंह मलकानी लोकप्रिय सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में लीड रोल में नजर आए थे। उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा।

बताया जा रहा है कि निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) को 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 14वें सीजन का हिस्सा बनने के लिए करीब एक महीने पहले संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने तब इसको लेकर कोई जवाब नहीं दिया था। क्योंकि उस वक्त वो 'गुड्डन तुमसे ना हो जाए' की शूटिंग में बिजी चल रहे थे, लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है और आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी पूरी कर ली है। ऐसे में माना जा रहा है कि उनके बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर आने के चांसेस बढ़ जाते है।


आपको बता दें कि 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' को छोड़ निशांत की को स्टार दलजीत कौर ने भी पिछले साल बिग बॉस का हिस्सा बनीं थी। लेकिन वो जल्द ही शो से बाहर हो गई थी। इसके अलावा, खबर है कि टीवी की नागिन 'जैस्मिन भसीन' और 'पवित्रा पुनिया' भी बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें कि 'बिग बॉस 14' सितंबर में शुरू होने वाला है। इस बार शो की थीम 'लॉकडाउन थीम' तय की गई है। सूत्रों की मानें तो, 26 अगस्त तक मेकर्स को शो से जुड़ी सारी तैयारियां पूरी करने है। इसके बाद प्रतियोगियों को 27 तारीख को आइसोलेशन के लिए भेजा जाएगा। वो मुंबई के अलग-अलग होटलों में रहेंगे और कोरोना टेस्ट के बाद ही शो में एंट्री लेंगे।

Next Story