Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर आप भी बनन चाहते है Bigg Boss 15 का हिस्सा तो ये स्टेप्स करें फॉलो, शो की पूरी जानकारी के लिए पढ़ें

टीवी की दुनिया का मोस्ट अवेटड रिएलिटी शो बिग बॉस में इस बार कॉमनर्स की एंट्र होगी। इसके लिए ऑडिशन का प्रोसेस 22 फरवरी से शुरु हो चुका हैं। अगर आप बनना चाहते हैं इस रिएलिटी शो का हिस्सा तो आप अपना ऑडिशन वीडियो शूट करके भेज सकते हैं।

Bigg Boss 15 starting date Contestants List and Registration Process of Salman khan show BB 15
X

अगर आप भी बनन चाहते है Bigg Boss 15 का हिस्सा तो ये स्टेप्स करें फॉलो, शो की पूरी जानकारी के लिए पढ़ें 

टीवी की दुनिया का सबसे कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का दर्शकों को साल भर इंतजार रहता हैं। बिग बॉस के पिछले सीजन में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने घोषणा की थी कि शो के आनेवाले सीजन में कॉमनर्स शो में हिस्सा ले सकेंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लिए शो के कॉमन कंटेस्टेंट की तलाश शुरु हो गई हैं। शो के ऑडिशन के प्रक्रिया साल के फरवरी महीने से ही शुरू हो गयी थी। 22 फरवरी से शुरु हुई बिग बॉस 15 के ऑडिशन की प्रक्रिया 31 मई 2021 तक चलेगी। अगर आप बनना चाहते हैं इस रिएलिटी शो का हिस्सा तो आप अपना ऑडिशन वीडियो शूट करके भेज सकते हैं।

शो के रजिस्ट्रेशन के लिए सबसे पहले आपको वूट एप डाउनलोड करना होगा या फिर आप www.voot.com पर जाकर अपना नाम रजिस्टर कर सकते हैं। हर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया की तरह यहां भी आप से आपकी जरूरी डीटेल्स मांगी जाएंगी जैसे कि नाम, फोन नंबर, ईमेल अड्रेस और आपका ऑडिशन वीडियों। शो में हिस्सा लेनें के लिए आपकी उम्र 18 साल से अधिक होनी चाहिए। वहीं ऑडिशन वीडियो की भी कुछ लिमिट रखी गयी हैं जैसे की आपका वीडियो 5 मिन से ज्यादा बड़ा और 50 एमबी से ज्यादा का नहीं होना चाहिए।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 15 का प्रीमियर अक्टूबर 2021 को होना है। लेकिन अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई हैं। खबर यह भी है कि हर साल की तरह इस साल कपल एंट्री में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) का नाम शामिल हैं। फिलहाल दिव्यांका इन दिनो 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के चलते व्यस्त हैं।


वहीं कलर्स टीवी के फेमस सीरियल 'बालिका वधु' (Balika Vadhu) में नजर आने वाली नेहा मर्दा (Neha Marda) ने बताया कि उन्हें हाल ही में बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है। नेहा ने कहा कि बायो बबल में शूट करने की वजह से उन्हें लगता है कि वह बिग बॉस के घर का मिनि ट्रायल दे रही हैं। आगे नेहा का कहना था कि इस एक्सपीरियंस के बाद मैं अगर बिग बॉस जाऊंगी तो मैं काफी स्ट्रॉन्ग कंटेंडर साबित होंगी और मै ये रिएलिटी शो की विनर भी बन सकती हूं। बता दें कि बिग बॉस 15 के लिए नेहा मर्दा के साथ दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, अनीता हसनंदानी (Anita Hasnandani), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और कई सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। बिग बॉस 15 के इस साल अक्टूबर महीने में शुरू होने की संभावना हैं। इस शो में 10 सेलिब्रिटी कपल्स के साथ 5 कॉमनर्स होंगे।

Next Story