Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला के बिना कुछ इस तरह सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, पति को कर रही हैं मिस

अभी कुछ देर पहले ही रुबीना दिलैक ने अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप रुबीना को ब्लू कलर के सूट में देख सकते हैं। इस वीडियों में रुबीना केक काट रही हैं इससे पहले एक्ट्रेस अपनी पति के लिए कहती है, 'आई मिस यू'।

Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik celebrated wedding anniversary without Abhinav Shukla actress missing her husband
X

रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला के बिना कुछ इस तरह सेलिब्रेट की वेडिंग एनिवर्सरी, पति को कर रही हैं मिस

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss) की विनर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। रूबीना और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने ठीक तीन साल पहले आज ही के दिन यानी 21 जून 2018 को सात फेरे लिये थे। दर्शकों ने इस कपल को खूब पसंद किया था। आज भी फैंस इस कपल की फोटोज को बहुत पसंद करते हैं। बिग बॉस के घर में इस जोड़ी को साथ में देखा गया था। इस शो में भी दोनो को फैंस का काफी प्यार मिला था।

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी पर्सनल फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। फैंस उनके पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। फैंस उनके पोस्ट पर कॉमेंट करके अपने रिएक्शन देते हैं। अभी कुछ देर पहले ही रुबीना दिलैक ने अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप रुबीना को ब्लू कलर के सूट में देख सकते हैं। इस वीडियों में रुबीना केक काट रही हैं इससे पहले एक्ट्रेस अपनी पति के लिए कहती है, 'आई मिस यू'।

इसके अलावा आज अपनी शादी के तीन साल पूरे होने पर रुबीनी दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला को खास तरह से विश किया है। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियों में आप दोनो पति-पत्नी को ट्रेकिंग एंजॉय करते देख सकते हैं। वीडियो को रुबीना ने बनाया है। वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने एक कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में रुबीना लिखती हैं, 'तुम मेरी ताकत हो, तुम मेरी कमजोरी हो! तुम ही मेरी रोशनी हो, तुम ही मेरा अंधकार हो। तुम ही तूफान, तुम ही शांति हो। मैं तुम्‍हारे साथ हर दिन बढ़ते हुए खुशनसीब महसूस करती हूं और हमारे पागलपन का आनंद ले रही हूं। लव यू माय मंचकिन अभिनव शुक्‍ला।'

Next Story