Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss14: गोद में उठाकर डेट पर ले गए एजाज खान, कविता कौशिक पर भड़के सलमान खान

Bigg boss day 29: 'बिग बॉस 14' का 'वीकेंड का वार' में शाहनाज गिल की एंट्री ने शो में खुशियां बिखेर दी। शहनाज ने एजाज से पूछा कि पवित्रा कितनी बार आपको गले लगा चुकी है।

Bigg Boss14: गोद में उठाकर डेट पर ले गए एजाज खान, कविता कौशिक पर भड़के सलमान खान
X

'बिग बॉस 14' का 'वीकेंड का वार' काफी जबरदस्त रहा। सलमान खान नैना सिंह को इशारों-इशारों में बताते है कि वो शो में दिख नहीं रहे है। सलमान खान घरवालों को एक टास्क देते है कि वो सैशे पर लिखे शब्द के मुताबिक एक-दूसरे को पहनाना है। इसके बाद घर के अंदर सिंगर सुनिधि चौहान एंट्री लेती है। इस मौके पर जान कुमार सानू उनसे दिल की बात करते है और कहते है कि वो उनके बहुत बड़े फैन है। सुनिधि जान और राहुल के साथ गाना गाती है।

सुनिधि चौहान के जाने के बाद सलमान खान घरवालों से कहते है कि सभी सदस्यों को बताना है कि एजाज खान और कविता कौशिक में से कौन सा सदस्य घर के लिए जरूरी नहीं है। अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत मल्कानी, रूबीना दिलैक के हिसाब से एजाज खान गैर जरूरी है, तो वहीं नैना सिंह, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, शार्दुल पंडित के हिसाब से कविता कौशिक गैर जरूरी है। कविता कौशिक सलमान खान से कहती है कि लॉकडाउन में इसने एजाज खान ने फोन पर बोला कि उनके पास खाना नहीं है। उन्होंने उसके लिए खाना पकाया लेकिन वह उनके दोस्‍त नहीं है।

सलमान खान कहते हैं कि एजाज ने आपके आने से ये महसूस किया कि कोई तो आया, जो उनका दोस्‍त है उनको सपोर्ट करता है। इसके बाद शहनाज गिल गेस्‍ट बनकर घर में एंट्री लेती है। वो पहले सलमान खान के साथ मस्‍ती करती है। शहनाज गिल कहती है, उन्होंने मैचिंग के कपड़े क्‍यों नहीं पहनें ?। इसके बाद शहनाज सलमान से कहती है कि वो उनसे दूर है और उनको हग करना चाहती है। सलमान कहते है कि वहीं से कर लो। इस पर शहनाज वर्चुअली सलमान को गले लगाती है और कहती है 'आई लव यू इन अ पॉजिटिव वे' इसके बाद बिग बॉस ने एजाज खान और पवित्रा पुनिया के लिए घर के एक खास रोमांटिक डेट पर जाने का मौका दिया।

Next Story