Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई सारा गुरपाल, सीनियर्स ने घर से बेघर करने का लिया फैसला

Bigg Boss 14: शो के पहले हफ्ते में सारा गुरपाल घर से बेघर हुई। सीनियर्स ने सारा गुरपाल को इविक्शन करने का फैसला लिया।

Bigg Boss 14: लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई सारा गुरपाल, सीनियर्स ने घर से बेघर करने का लिया फैसला
X

'बिग बॉस 14' का पहला नॉमिनेशन हुआ। पहले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई। सलमान खान ने इशारों ही इशारों में चेतावनी देते हुए कहा कि वो अपने गेम को शानदार बनाएं, नहीं तो कभी भी शो से बाहर होना पड़ सकता है। आज सीनियर्स किसी एक कंटेस्टेटं को घर से बेघर करने को लेकर फैसला करेंगे। आज कोई भी एक सदस्य गेम को छोड़ घर वापस लौटेगा।

इस सीजन के पहले एविक्शन को लेकर बिग बॉस फैनक्लब (Bigg Boss 14) की मानें तो, इस बार सारा गुरपाल शो से आउट होने वाली है। वे घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट है। सीनियर्स घर से बेघर करने के लिए सारा गुरपाल के नाम पर सहमति बनाएंगे। हालांकि इस बात को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। इस बात का पता आज के एपिसोड में होगा। आपको बता दें कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने सारा से कहा था कि वो शो में कुछ खास करती हुई नजर नहीं आ रही है।

सारा के स्लो गेम को लेकर सीनियर्स ने भी कई सवाल उठाए थे। एक टास्क के दौरान सारा को 'इसमें वो बात ही नहीं है' कैटिगरी में रखा था। आपको बता दें कि सारा गुरपाल पंजाबी सिंगर है। पिछले सीजन में भी पंजाबी सिंगर्स को जगह दी गई थी। पिछले सीजन में हिमांशी खुराना और शहनाज गिल आई थी। दोनों ही पंजाब का लोकप्रिय चेहरा है। दोनों ने शो में काफी अच्छा गेम खेला था। ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि सारा गुरपाल शो में अच्छा करेंगी।

Next Story