Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: नॉमिनेशन से बचाने के लिए घरवालों ने दी एक-दूसरे के लिए कुर्बानी, निक्की ने फाड़ा अपनी मम्मी का दिया गिफ्ट

Bigg Boss 14: नॉमिनेशन से बचाने के लिए घरवालों ने एक-दूसरे के लिए अपनी खास चीज की कुर्बानी दी। इस कड़ी में निक्की ने अपनी मम्मी का दिया गिफ्ट भी फाड़ दिया।

Bigg Boss 14: नॉमिनेशन से बचाने के लिए घरवालों ने दी एक-दूसरे के लिए कुर्बानी, निक्की ने फाड़ा अपनी मम्मी का दिया गिफ्ट
X

'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में नॉमिनेशन ने सबके होश उड़ा दिए। नॉमिनेशन से खुद को बचाने के घरवालों को दूसरे घरवाले से किसी एक चीज की कुर्बानी दिलानी होगी। सबसे पहले बिग बॉस के कहने पर अभिनव नॉमिनेशन से खुद को बचाने के लिए अली गोनी के डॉल 'डोलू' की कुर्बानी मांगते है, जो उन्हें जैस्मिन ने गिफ्ट की थी। ये सुनकर जैस्मिन रोने लगती है। वहीं अली भी इमोशनल हो जाते है।

इसके बाद जान कुमार सानू खतरनाक कुर्सी पर बैठते है और निक्की से उनके पर्सनल ब्लैंकेट को बर्बाद करने के लिए कहते है, जो उसको उनकी मम्मी ने दिया था। जान को बचाने के लिए निक्की ब्लैंकेट को फाड़ देती है। इसके बाद बारी आती है रुबीना दिलैक की, रूबीना जैस्मिन भसीन से कहती है कि उन्हें बचाने के लिए जैस्मिन को अली गोनी को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना होगा। ये सुनते जैस्मिन भसीन रोने लगती है और ऐसा करने से मना कर देती है। इस तरह रूबीना इस हफ्ते लिए नॉमिनेट हो जाती है।

कविता कौशिक को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अभिनव शुक्ला को रूबीना दिलैक की डॉल साफ करनी होगी, जो एक टास्क में निक्की तंबोली ने गंदी कर दी थी। उस डॉल को साफ कर अभिनव को निक्की के सामने घुटने पर बैठकर कहना होगा कि वो गलत है। अभिनव ऐसा कर देते है और कविता कौशिक सेफ हो जाती है। इसके बाद बारी आती अली गोनी की। अली गोनी रूबीना दिलैक से कहते है कि वो अपना ब्राउन बॉक्स स्टोर रूम में रख दें। इसमें उनकी हेयरस्टाइल मशीन है। ये मशीन उन्हें वापस नहीं मिलेंगी। रूबीना अली के लिए ये कुर्बानी दे देती है और वो सेफ हो जाते है।

Next Story