Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: शो में अगर नहीं आते #RubiNav, तो अब तक टूट जाती रूबीना और अभिनव की शादी

बिग बॉस सभी घरवालों को अपनी सबसे बड़ी सीक्रेट खोलने का मौका देते है। इस दौरान रुबीना दिलैक ने बताया कि वे और अभिनव क्यों बिग बॉस में आए। ये सुनकर न सिर्फ दर्शक बल्कि मेकर्स भी हैरान रह गए।

Bigg Boss 14: शो में अगर नहीं आते #RubiNav, तो अब तक टूट जाती रूबीना और अभिनव की शादी
X

सोशल मीडिया पर #RubiNav काफी ट्रेंड कर रहा है। 'बिग बॉस 14' में रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। साथ ही बताया कि वो क्यों इस शो में आए है। ये खुलासा एक टास्क के दौरान किया गया। दरअसल, बिग बॉस सभी घरवालों को अपनी सबसे बड़ी सीक्रेट खोलने का मौका देते है। इस दौरान रुबीना दिलैक ने बताया कि वे और अभिनव क्यों बिग बॉस में आए। ये सुनकर न सिर्फ दर्शक बल्कि मेकर्स भी हैरान रह गए।

ये खुलासा आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा। बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देंगे। इस टास्क में घरवालों को नेशनल टीवी पर अपना एक ऐसा सीक्रेट बताना है, जो उन्होंने अब तक सिर्फ अपने करीबी लोगों को ही बता रखा है। इस टास्क में जो विनर होगा, उसे रूबीना का इम्यूनिटी स्टोन मिल जाएगा। इस टास्क का प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि एजाज और निक्की अपने सीक्रेट का खुलासा कर के रोते है।

इसके अलावा, वीडियो में रूबीना अपने और अभिनव के रिश्ते के बारे में खुलासा करती है और कहती है- 'मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। हम तलाक लेने वाले थे।' रूबीना के इस खुलासे से अभिनव नाराज होते है। इस पर रूबीना कहती हैं कि 'हमारी सच्चाई यही थी और मैं खुश हूं। इस पर अभिनव कहते है कि ये खबर अब सब जगह छप जाएगी, दुनिया को पता चल जाएगा।

Next Story