Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में रिया चक्रवर्ती की वाइल्ड कार्ड एंट्री की मांग, एक्ट्रेस की असल पर्सनैलिटी देखना चाहते है लोग

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में रिया चक्रवर्ती की वाइल्ड कार्ड एंट्री की मांग हो रही है। ये मांग करने वाले टीवी एक्टर सूरज कक्कड़ है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस की असल पर्सनैलिटी को जान पाएंगे लोग।

Bigg Boss 14:  सलमान खान के शो में रिया चक्रवर्ती की वाइल्ड कार्ड एंट्री की मांग, एक्ट्रेस की असल पर्सनैलिटी देखना चाहते है लोग
X

'बिग बॉस 14' जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे ही शो और भी रोमांचक होता जा रहा है। सूत्रों की मानें तो शो में अब जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। सभी अपने-अपने फेवरेट सितारों को बिग बॉस में देखने की चाह रख रहे है। इस कड़ी में टीवी एक्टर सूरज कक्कड़ (Suraj Kakkar) ने बिग बॉस में अपने पसंदीदा सितारें को देखने की इच्छा जाहिर की। 'कवच' और 'संयुक्त' जैसे हिट सीरियल्स में काम कर चुके सूरज कक्कड़ ने जिस सितारें को शो में देखने की इच्छा जाहिर की, उसका नाम सुन लोग हैरान रह गए।

टेलीचक्कर को दिए इंटरव्यू में सूरज कक्कड़ ने कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के बारे में जानना चाहते है। साथ ही वो रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस में भी देखना चाहते है। सूरज ने कहा कि अगर मेकर्स (Bigg Boss 14) मेरे सुझाव पर ध्यान दें तो मैं शो में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहता हूं, क्योंकि बिग बॉस में लगातार कैमरे के सामने रहना होता है। कैमरा हर हरकत को रिकॉर्ड कर लेता है। हो सकता है अगले कुछ सालों में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी इस शो का हिस्सा बन जाएं।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 14' में जल्द ही कुछ नए सितारों की एंट्री होने वाली है। टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी। कविता ने शुरुआत में शो को मना कर दिया था, लेकिन अब बताया जा रहा है कि वो शो का जल्द ही हिस्सा बनने वाली है। इनके अलावा टीवी एक्टर शार्दुल पंडित और पवित्र पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल का नाम भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि तीनों तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान को घर से बाहर कर दिया गया है। ऐसे में इस महीने के आखिर तक वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है।

Next Story