Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: राखी सांवत का आया भूत का साया, डरावना रुप देख घरवालों की चेहरे से उड़ी हवाइयां

शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में वो कुछ अजीबों-गरीब हरकतें करती नजर आ रही है।

Bigg Boss 14: राखी सांवत का आया भूत का साया, डरावना रुप देख घरवालों की चेहरे से उड़ी हवाइयां
X

'बिग बॉस 14' में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शो के पुराने कंटेस्टेंट्स चैलेंजर्स के तौर पर घर में गेम खेल रहे है। इनमें से कश्मीरा शाह घर से बेघर हो चुकी है। अब चैलेंजर्स में राखी सावंत, विकास गुप्ता, अर्शी खान और मनु पंजाबी गेम में बने हुए है। शो में राखी सावंत लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है। कभी अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से, तो कभी अपने बातों से हर किसी को हंसा रही है।

लेकिन आज के आने वाले एपिसोड में राखी का अलग ही रुप देखने को मिलेगा। ये रूप आपने मन में डर बिठा देगा। दरअसल, शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में वो कुछ अजीबों-गरीब हरकतें करती नजर आ रही है। वीडियो को जिसने भी देखा वो डर गया और राखी के ऊपर किसी भूत का साया होने की बात कहने लगा। चैनल ने एक वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। ये वीडियो खूब देखी जा रही है।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत शीशे में खुद को एकटक देख रही है और 'रौंदे है मुझको तेरा प्यार' गा रही हैं। राखी के बाल खुले है। राखी कहती हैं, 'मैं 200 साल से खुश नहीं हूं और ये मेरी जगह है'.. गोद में उन्होंने विकास गुप्ता को सुलाया हुआ है, फिर अचानक ही राखी की आंखों से आंसू निकलने लगते है। ये देख घरवालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगती है। राखी को ऐसी हरकतों को देख अर्शी खान और जैस्मिन भसीन सहम गई है।

Next Story