Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने अभिनव को कहा- 'रुबीना का चमचा', अली गोनी ने पलटी खेल की बाजी

शो का एक प्रोमो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच जमकर बहस होती हुई नजर आ रही है। राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला को रुबीना का चमचा कहते है।

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने अभिनव को कहा- रुबीना का चमचा, अली गोनी ने पलटी खेल की बाजी
X

'बिग बॉस 14' में कैप्टन बनने को लेकर घरवालों के बीच गजब का जोश है। बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया है। इस टास्क को लेकर घरवालों के बीच जमकर लड़ाईयां और दगाबाजियां साफ तौर पर देखी जा रही है। दरअसल, बिग बॉस ने 'एक था राजा एक थी रानी' का टास्क दिया। इस टास्क में रुबीना दिलैक रानी है और राजा राहुल वैद्य है और घर के बाकी सदस्य वर्कर है। सदस्यों को दोनों के लिए काम कर उनसे पैसे लेने है। टास्क में राहुल और रुबीना को अपने वर्कर्स से हार्ट्स बनवाने है।

ब्लैक हार्ट्स राहुल के और रेड हार्ट्स रुबीना के है। इन वर्कर्स को हार्ट्स बनाना भी है और दूसरे हार्ट्स को बनने से रोकने भी है। टास्क के आखिर में जो ज्यादा राउंड्स जीतेगा, वो कैप्टेंसी का दावेदार बन जाएगा। वहीं जो भी वर्कर्स सबसे ज्यादा पैसे कमाने में कामयाब होगा, वो भी कैंप्टेंसी का दावेदार कहलाएगा। शो का एक प्रोमो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच जमकर बहस होती हुई नजर आ रही है। राहुल वैद्य अभिनव शुक्ला को रुबीना का चमचा कहते है।

यही नहीं, राहुल अभिनव सस्ता वकील कहकर भी बुलाते है। प्रोमो में आप देख सकते है कि रुबीना राहुल पर जमकर भड़कती है। रुबीना राहुल से कहती हैं- 'तुम मुझे शिक्षिका बोल रहे हो तो इसका मतलब तुम अपने सारे गुरुओं का मजाक बना रहे हो।' वहीं राहुल बोलते कि अगर हिम्मत होती तो दोनों अकेले खेलते। इस पर रुबीना बोलती हैं कि तुम मुझसे बात करो। आपको बता दें कि घर का कैप्टन बनने से उस सदस्य को इम्यूनिटी हासिल होती है और वो नॉमिनेशन से सेफ हो जाता है। अब देखना ये होगा कि ये टास्क कौन जीतेगा।

Next Story