Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य हुए इमोशनल, कविता ने रूबीना को दिया 'निक्की नंबर 2' का टैग

Bigg Boss 14: जैस्मिन भसीन के साथ हुई लड़ाई के बा राहुल वैद्य इमोशनल हो गए। तो वहीं कविता ने रूबीना को 'निक्की नंबर 2' का टैग किया।

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य हुए इमोशनल, कविता ने रूबीना को दिया निक्की नंबर 2 का टैग
X

'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड की शुरूआत राहुल और जैस्मीन की लड़ाई से हुई। जैस्मिन गुस्से में राहुल पर पानी फेंकती है। इस पर राहुल पूछते है कि क्‍या लड़के पर लड़की पानी डाल सकती है? राहुल जैस्मीन पर छोटी सी बात को मुद्दा बनाने का आरोप लगाते है। वहीं नैना जैसमीन को समझाने की कोशिश करती है कि राहुल की कोई गलती नहीं थी। राहुल इमोशनल हो जाते है कि ये सब बातें उन्‍हें भी प्रभावित करती है।

राहुल कहते है कि अगर निक्‍की रेड जोन से चली जाएगी तो वो पागल हो जाएंगे। कैप्टेंसी टास्क (Bigg Boss 14) शुरू होता है कि निक्की निशांत का बैग लेती है, वहीं पवित्रा कविता का बैग पवित्रा रेड जोन में डाल देती है। इसके बाद इस खेल की एक दिन की अवधी समाप्त हो जाती है। फूट्स काटने को लेकर कविता और रुबीना के बीच बहस छिड़ जाती है। कविता रुबीना से कहती है कि वो उनके लिए फूट्स काट दें क्‍योंकि वो कैप्‍टन है।

इसके अलावा, जान और निक्‍की में भी अनबन देखने को मिलती है। निक्की जान के साथ बर्तन नहीं करेंगी। वहीं टास्क को लेकर जान कन्‍फ्यूज है कि वो खुद के लिए लड़ें या टीम के साथ खेलें। जान जब एजाज का बैग छीनने की कोशिश करते है कि एजाज उन्‍हें रेड जोन से बचा लेने का वादा करते है। वहीं निक्‍की को अभिनव का बैग वापस रखना पड़ता। अभिनव ने कहना कि पवित्रा उनकी पहली प्राथमिकता है। निक्‍की चाहती है कि अभिनव का बैग राहुल लें। पवित्रा और राहुल मिलकर अभिनव का बैग निकालते है।

Next Story