Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss में #Nepotism की गूंज, जान कुमार को नॉमिनेट कर बोले राहुल वैद्य- 'मुझे नेपोटिजम से सख्त नफरत'

Bigg Boss 14: बिग बॉस में नॉमिनेशन के दौरान राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिजम प्रोडक्ट बताते हुए नॉमिनेट किया। जिसके चलते पूरा घर उनके खिलाफ हो गया।

Bigg Boss में #Nepotism  की गूंज, जान कुमार को नॉमिनेट कर बोले राहुल वैद्य- मुझे नेपोटिजम से सख्त नफरत
X

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। ये मुद्दा अब टीवी के रियलिटी शो में दिखने को मिल रहा है। टीवी के कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नेपोटिज्म के मुद्दे ने घर का माहौल गर्म कर दिया है। ये नेपोटिज्म का मुद्दा राहुल वैद्य ने उठाया। दरअसल, शो का एक प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नॉमिनेशन टास्क की छोटी से झलक दिखाई गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि राहुल वैद्य कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते है और कारण नेपोटिज्म को बताते है।

राहुल वैद्य (Rahul Vadiya) कहते है कि 'मैं जान कुमार सानू को नॉमिनेट करना चाहूंगा क्योंकि मुझे नेपोटिजम से सख्त नफरत है।' ये सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते है। इसको लेकर पूरा घर राहुल वैद्य के खिलाफ हो जाता है। निशांत मलकानी कहते है कि नेपोटिजम वाली बात को बोलना गलत है। इसके बाद जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच तीखी बहस देखने को भी मिलती है। जान कुमार सानू कहते हैं कि 'मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरा बाप कुमार सानू है।' इस पर राहुल वैद्य कहते हैं, 'मुझे जरूरत नहीं कि मेरे बाप कोई हों।'

राहुल वैद्य के नेपोटिज्म का मुद्दा उठाने के बाद अब सोशल मीडिया (Bigg Boss 14) पर खूब बहस हो रही है। ट्विटर पर #Nepotism ट्रेंड हो रहा है। फैंस राहुल वैद्य को काफी सपोर्ट कर रहे है। आपको बता दें कि जान कुमार सानू बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू के बेटे है और सिंगर है। वहीं राहुल वैद्य भी सिंगर है। राहुल वैद्य इंडियन आइडल के पहले सीजन में आए थे और वो सेकंड रनर-अप रहे थे। राहुल के पिता महाराष्ट्र स्टेट इलेक्टिसिटी बोर्ड में इंजीनियर है। फिलहाल, देखना ये होगा कि सलमान खान इस मामले पर क्या रिएक्ट करते है।

Next Story