Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14 के प्रेस कान्फ्रेंस में सलमान खान बोले, मेरी बुराई करने वालों का थैंक्यू

Bigg Boss 14 अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर वापस आ रहा है। इसका ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है। इससे पहले बिग बॉस के प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा है कि मेरी बुराई करने वालों का भी थैंक्यू।

Bigg Boss 14 की प्रेस कान्फ्रेंस में सलमान खान बोले, बुराई करने वालों का भी थैंक्यू
X
Bigg Boss 14 की प्रेस कान्फ्रेंस में सलमान खान बोले, बुराई करने वालों का भी थैंक्यू

Bigg Boss 14 अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर वापस आ रहा है। इसका ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है। इससे पहले बिग बॉस के प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा है कि मेरी बुराई करने वालों का थैंक्यू।

बिग बॉस 14 में इन सेलेब्स की होगी अहम भूमिका

जानकारी मिल रही है कि बिग बॉस-14 में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस दौरान कुछ सेलेब्स की काफी अहम भूमिका होने वाली है। इनमें हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला का भी नाम शामिल है। बता दें कि इस बार बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में काफी कुछ धमाल होने वाला है। इसके लिए बिग बॉस के फैन बेसब्री से 3 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं।

इन कंटेस्टेंट के होने की है संभावना

खबरों की मानें तो इस बार नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू जैसे कंटेस्टेंट के शो में नजर आने वाले हैं। वहीं बिग बॉस के घर में दो हफ्ते तक सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल भी नजर आएंगे। बता दें कि इस बार शो की थीम लॉकडाउन को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

सलमान ने कहा - थैंक्यू

बिग बॉस 14 से पहले एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा है कि जो लोग मेरी अच्छाई करते हैं, उनका भी थैंक्यू। इसके बाद उन्होंने कहा कि जो लोग मेरी बुराई करते हैं उनका भी थैंक्यू।

Next Story