Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: अपने सामान को हासिल करने के लिए घरवालों में छिड़ी जंग, धक्का-मुक्की करते आए नजर

Bigg Boss 14: अपने सामान को वापस हासिल करने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। इस टास्क की एक क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। धक्का-मुक्की करते हुए कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे है।

Bigg Boss 14: अपने सामान को हासिल करने के लिए घरवालों में छिड़ी जंग, धक्का-मुक्की करते आए नजर
X

'बिग बॉस' के सभी सीजन्स में जितने भी टास्क हुए है, उसमें एक भी टास्क बिना लड़ाई-झगड़े के पूरा नहीं हुआ है। 'बिग बॉस 14' में हर टास्क में घरवालों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है। फिलहाल, सभी कंटेस्टेंट्स को रोजाना सिर्फ 7 समान लेने की ही परमिशन है। जिसके चलते घर में रोजाना हंगामा देखने को मिलता रहा है, लेकिन बिग बॉस ने सभी फ्रेशर्स को अपने समान को परमानेंटली हासिल करने के लिए एक मौका दिया है। इस टास्क में जमकर धक्का-मुक्की देखने का मिला।

टास्क (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट्स को अपनी-अपनी बास्केट में ज्यादा से ज्यादा बॉल्स को इकट्ठा करना है, जो सबसे ज्यादा बॉल्स इक्ट्ठा करने में कामयाब रहेगा, वो टास्क का विनर होगा और उसे अपने जरूरी सामानों को परमानेंटली रखने का अधिकार होगा। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो-दो फ्रेशर्स को पाइप्स से बॉल्स गिरने के बाद दिए गए बास्केट में इकट्ठा करने की पूरी कोशिश कर रहे है। इस टास्क के लिए सभी कंटेस्टेंट की अपनी-अपनी स्ट्रैटिजी है। पवित्रा निशांत से कहती है अगर तेरा गिर गया तो दूसरे का छोड़ना नहीं।

आपको बता दें कि शो से बाहर हुई सारा गुरपाल की फिर से एंट्री हो सकती है। सारा के घर से बेघर होने को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाली और सीनीयर्स को बायस्ड बताया। अब खबर आ रही है कि शो के मेकर्स सारा को शो में दोबारा लाने की सोच रहे है। रिपोर्ट्स का दावा है कि जल्द ही सारा गुरपाल 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री लेने वाली है। शो को लेकर एक्स कंटेस्टेंट के भी रिएक्शन सामने आ रहे है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के अनुसार शो सिर्फ सिद्धार्थ और निक्की चला रहे है।

Next Story