Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: पवित्रा का रौद्र रुप देख सहम गए एजाज खान, बोलीं- 'तू एहसान फरामोश है'

शो में अली गोनी की एंट्री हुई। कैप्टेंसी टास्क में एजाज खान ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन को बचाया। एजाज का ये फैसला पवित्रा पुनिया को खास पसंद नहीं आया और दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ।

Bigg Boss 14: पवित्रा का रौद्र रुप देख सहम गए एजाज खान, बोलीं- तू एहसान फरामोश है
X

'बिग बॉस 14' का बीता एपिसोड धमाकेदार रहा है। एजाज खान ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन को बचाया। एजाज का ये फैसला पवित्रा पुनिया को खास पसंद नहीं आया और दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इसके अलावा शो में जैस्मिन भसीन के करीबी दोस्त अली गोनी की भी एंट्री हुई। सभी कैप्‍टन्‍सी टास्‍क को लेकर चर्चा करते हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों की कैप्टेंसी टास्क देते है। जिसकी संचालक रुबीना है। रुबीना की टास्क के दौरान कई कंटेस्टेंट्स से बहस हो जाती है।

कुछ घरवाले पहले शार्दुल को निकाल लेने की बात करते है। लेकिन कैप्‍टन्‍सी की रेस से सबसे पहले निक्‍की निकलती है। इसके बाद कैप्टेंसी टास्क से जान कुमार सानू बाहर होते है। इसके बाद जैस्मीन, अभिनव और पवित्रा प्‍लानिंग करते है कि वो शार्दुल को गेम से बाहर करेंगे, क्योंकि शार्दुल एजाज को रिप्रिजेंट कर रहे है। इसके बाद शार्दुल गेम से बाहर हो जाते है। टास्क में गुस्साई निक्की तंबोली टास्क में दखल देते ही है। जिसके बाद सब दुविधा में पड़ जाते है कि इस राउंड से बाहर कौन होगा, जान और रुबीना....

इस राउंड में अभिनव बाहर निकलते है। आपको बता दें बिग बॉस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें घर के अंदर एक टास्क होता है, जिसमें ऑक्सीजन मास्क के लिए राहुल और निक्की के बीच टकराव होता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान निक्की ने खुद का बचाव करने के लिए मास्क को अपनी पैंट्स में रख लेती है। ये देखकर सिर्फ घरवाले काफी भड़क जाते है और निक्की के इस रवैये को गलत बताते है। सोशल मीडिया पर राहुल की जमकर तारीफ हो रही है।

Next Story