Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: पारस छाबड़ा बोले, 'पवित्रा का नाम बिल्कुल गलत है क्योंकि वे पवित्र तो बिल्कुल भी नहीं है'

एक इंटरव्यू में पारस ने कहा- 'अगर ये लव एंगल निकल रहा है तो मैं एजाज भाई के लिए दुआ करूंगा कि भाई इसकी जिंदगी सही रहे। वरना इसकी जिंदगी बर्बाद होने वाली है।

Bigg Boss 14: पारस छाबड़ा बोले, पवित्रा का नाम बिल्कुल गलत है क्योंकि वे पवित्र तो बिल्कुल भी नहीं है
X

'बिग बॉस 14' में पवित्रा और एजाज के बीच करीबियां देखने को मिली, लेकिन दोनों का रिश्ता और आगे बढ़ता, इससे पहले ही दोनों के रिश्तों में दरार पड़ने शुरू हो गई है। इस को बिग बॉस 13 के रहे कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने कमेंट किया। एक इंटरव्यू में पारस ने कहा- 'अगर ये लव एंगल निकल रहा है तो मैं एजाज भाई के लिए दुआ करूंगा कि भाई इसकी जिंदगी सही रहे। वरना इसकी जिंदगी बर्बाद होने वाली है।

पारस (Paras Chhabra) ने आगे कहा कि एजाज एक अच्छे एक्टर है। उन्होंने टीवी पर कई अच्छे शोज में काम किया है। इसलिए मुझे लगता है कि एजाज को पवित्रा जैसे इंसानों से दूर रहना चाहिए। पवित्रा का नाम बिल्कुल गलत है क्योंकि वे पवित्र तो बिल्कुल भी नहीं है। उनका नाम उनके नेचर की वजह से अपवित्र होना चाहिए।' उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले पवित्रा ने मेरे बारे में काफी बकवास की थी, मुझे धोखेबाज कहा था लेकिन बिग बॉस हाउस में उन्होंने खुद माना कि वो पारस को डबल डेट कर रही थीं।


पारस ने कहा कि 'मैंने कभी ब्रेकअप की वजह का खुलासा नहीं किया, लेकिन पवित्रा मुझे डबल डेट कर रही थी इसलिए हमारा रिश्ता खत्म हुआ था। साथ ही पवित्रा शादीशुदा भी थी। पवित्रा के गेम को लेकर पारस ने कहा कि उन्हें पवित्रा का गेम बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। पारस का कहना है कि पवित्रा उनकी नकल कर रही है। आपको बता दें कि पवित्रा (Pavitra Punia) ने साल 2015 में बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी से सगाई की थी और बताया जाता है कि साल 2018 में पवित्र पारस छाबड़ा के साथ रिश्ते में आई है।

Next Story