Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुराने कंटेस्टेंट के सहारे चल रहा Bigg Boss 14, TRP में उछाल आने की उम्मीद

बिग बॉस घर के सदस्यों को कई बार कह चुके है कि वो शो के दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे है। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए मेकर्स ने पुराने कंटेस्टेंट्स को लाने का फैसला किया।

पुराने कंटेस्टेंट के सहारे चल रहा Bigg Boss 14, TRP में उछाल आने की उम्मीद
X

'बिग बॉस 14' लोगों के मन से धीरे-धीरे हटता जा रहा है। ऐसे में मेकर्स ने शो के पुराने कंटेस्टेंट्स का सहारा लिया है, ताकि शो की टीआरपी में उछाल आए। शो के शुरूआत में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को लाया गया था ताकि लोग इस शो को देखने में दिलचस्पी लें। लेकिन इनके जाते ही शो की टीआरपी फिर धड़ाम से नीचे गिर गई। ऐसे में टीआरपी में सुधार करने के लिए एक बार फिर मेकर्स पुराने कंटेस्टेट्स पर दांव लगा रहे है।

बिग बॉस घर के सदस्यों को कई बार कह चुके है कि वो शो के दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे है। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए मेकर्स ने पुराने कंटेस्टेंट्स को लाने का फैसला किया। ताकि टीआरपी का ग्राफ एक बार फिर से ऊपर जा सके। राखी सावंत, विकास गुप्ता, अर्शी, राहुल महाजन, कश्मीरा शाह और मनु पंजाबी की शो में एंट्री हो चुकी है। इनके आने के बाद ही शो में कुछ धमाल देखने वाला है।

शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोमो में नजर आ रहा है कि किचन में काम करते हुए विकास का हाथ अर्शी को लग जाता है। अर्शी कहती है कि विकास ने उन्हें छुआ है। इस पर विकास मना करते है और दोनों के बीच बहस हो जाती है। इस बीच सभी को लगने लगता है कि विकास ने राशनिंग खत्म कर दी है। विकास के इस प्लान की भनक पहले भी अर्शी को लग चुकी थी, पर अब सभी को राशन खत्म करने का विकास का प्लान नजर आता है और सब विकास से लड़ने लगते है।

Next Story