Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: चार नहीं बल्कि एक दिन की ही रही चांदनी, निशांत से बिग बॉस ने छीनी कैप्टेंसी

Bigg Boss 14: निशांत सिंह के लिए चार नहीं बल्कि एक दिन की ही रही चांदनी, बिग बॉस ने एक दिन बाद उनसे कैप्टेंसी छीनी। इसके पीछे का कारण नियमों को तोड़ना और नॉमिनेशन पर बातें करना है।

Bigg Boss 14: चार नहीं बल्कि एक दिन की ही रही चांदनी, निशांत से बिग बॉस ने छीनी कैप्टेंसी
X

'बिग बॉस 14' का बीता एपिसड धमाल के साथ-साथ झगड़ा भी देखने को मिला। एपिसोड की शुरूआत निक्की तंबोली को मनाने से हुई। निशांत निक्की को समझाने की कोशिश करते है, कि वो रेड जोन से बाहर आ जाएं, लेकिन निक्की नहीं मानती, जिसके चलते निशांत दंड के तौर पर उनका सामान बीबी मॉल में रख देते है। वहीं जान के समझाने पर निक्की बाहर आ जाती है। वहीं निशांत और घरवालों को जोर का झटका तब लगा, जब बिग बॉस ने निशांत से उनकी कैप्टेंसी को छीन लिया।

बिग बॉस (Bigg Boss 14) ने निशांत को बताया कि उन्होंने कैप्टन की जिम्मेदार सही से नहीं निभाई है। उनकी कैप्टेंसी के दौरान घरवालों ने ही नहीं, बल्कि उनके दोस्तों ने ही नियमों का उल्लंघन किया। बिग बॉस ने कहा कि आप दूसरे के हाथों की कठपुतली नजर आए। सुबह से ही आपकी मौजूदगी में अनुशासन तोड़े गए। इसलिए उनसे कैप्टेंसी छीनी जाती है। बिग बॉस निशांत को कैप्टन पद से हटा दिया। इसके बाद पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच जमकर लड़ाई हुई।


पवित्रा को जब पता चला कि राहुल ने उनके बारे में कहा कि पवित्रा का अभिनव शुक्ला पर क्रश है। इस पर राहुल सफाई देते हुए कहते है कि पवित्रा ने क्रश वाली बात खुद बोली है। वहीं पवित्रा राहुल पर उनके चरित्र पर उंगली उठाने का आरोप लगाती है। दोनों में जमकर बहस होती दिखाई देती है। बहस के बीच पवित्रा रोने लगती है और रूबीना दिलैक उन्हें समझाती नजर आती है। इसके बाद नवरात्रि पर घरवालों को बिग बॉस टास्क देते है, जिसमें निक्की और रूबीना को अपने गरबा डांस से घरवालों को इंप्रेस करना है। ये टास्क निक्की जीतती है।

Next Story