Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: टास्क जीतने के लिए पेड़ पर चढ़ बंदर बने निशांत सिंह, रूबीना पर भारी पड़ी पवित्रा

Bigg Boss 14: टास्क जीतने के लिए निशांत सिंह पेड़ पर चढ़ बंदर बन गए है। वहीं टास्क में रूबीना पर पवित्रा भारी पड़ती नजर आई।

Bigg Boss 14: टास्क जीतने के लिए पेड़ पर चढ़ बंदर बने निशांत सिंह, रूबीना पर भारी पड़ी पवित्रा
X

'बिग बॉस 14' में घर से बेघर होने के लिए पांच लोग नॉमिनेट हो चुके है। रुबीना दिलैक, जान कुमार सानू, निशांत मलखानी, अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट है। बीते एपिसोड में बिग बॉस ने फ्रेशर्स को अपना पर्सनल सामान परमानेंटली लेने का मौका दिया। इसके लिए बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया और कहा- टास्क में जीतने वाले को सारा सामान मिल जाएगा, वहीं हारने वाले का सारा सामान बीबी मॉल से चला जाएगा।

इस टास्क (Bigg Boss 14) में फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को अपनी-अपनी बॉस्केट में बॉल डालनी है। जो फ्रेशर्स अपनी बॉस्केट में सबसे ज्यादा बॉल इकट्ठा करेगा वो विनर बन जाएगा और अपना पर्सनल सामान हासिल कर लेगा। इस टास्क का संचालक तीनों सीनियर्स है। इस टास्क की शुरूआत हुई। पहला मुकाबला पवित्रा पुनिया और रूबीना दिलैक के बीच हुआ। ये टास्क पवित्रा ने जीता। इसके बाद मुकाबला राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच हुआ। दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती है और आखिर में एजाज इस टास्क को जीत लेते है।

इसके बाद निशांत और शहजाद के बीच टास्क होता है। इस दौरान दोनों आपस में भिड़ गए। अपनी बॉल को बचाने के लिए निशांत पेड़ पर चढ़ जाते है। इस पर बिग बॉस उनसे पेड़ से उतरने के लिए कहते है। आखिर में निशांत इस टास्क को जीत जाते है। टास्क जीतने वाले विनर्स को बधाईयां देते है और उन्हें बीबी मॉल से अपना सामान लेने के लिए कहते है। आपको बता दें, पहला एविक्शन करते हुए सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को घर से बेघर कर दिया था।

Next Story