Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: कविता और निशांत को मिले सबसे कम वोट, बिग बॉस ने कहा- 'सामान बांधें, घर से निकल जाएं'

Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट के वोट से निशांत मलखानी बेघर हुए। तो वहीं कविता कौशिक को ऑडियंस ने बाहर का रास्ता दिखाया। बिग बॉस ने कहा- 'सामान बांधें, घर से निकल जाएं'

Bigg Boss 14: कविता और निशांत को मिले सबसे कम वोट, बिग बॉस ने कहा- सामान बांधें, घर से निकल जाएं
X

'बिग बॉस 14' में बीते एपिसोड में डबल इविक्शन ने घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी हैरान कर दिया। जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य दोनों आपसी झगड़ों को सुलझाते है और सॉरी बोलते है। वहीं पवित्रा पुनिया बाहर बैठकर खाना खाती है, इसको लेकर बंदर आने के डर से एजाज उन्हें मना करते है। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है। इसके बाद ग्रीन टी को लेकर नैना सिंह और एजाज खान में जमकर लड़ाई होती है।

लग्जरी आइटम की ग्रीन टी इस्तेमाल करने को लेकर एजाज खान सजा के तौर पर नैना सिंह का सिगरेट का पैकेट और सामान स्टोर रूम में रखने की बात करते है। ऐसे में बगावती सुर को तेज करते हुए नैना सिंह खाना बनाने से मना कर देती है। इसके बाद घर के सभी सदस्य एजाज से नाराज हो जाते है। बात करने के लेकर नैना कहती है कि वो जान और एजाज को छोड़कर सभी के लिए खाना बनाएंगी। इसके बाद एलिमिनेशन राउंड आता है। बिग बॉस दर्शकों और ग्रीन जोन के सदस्यों के वोटों के आधार पर सदस्य के इविक्शन तय होंगे।

बिग बॉस एक-एक करके सभी घरवालों को कन्फेशन रूम में बुलाते है। पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य, निक्की, अभिनव शुक्ला, जान कुमार सानू, शार्दुल पंडित और एजाज खान निशांत का नाम लिया, तो वहीं नैना सिंह ने कविता का नाम लेती है। निशांत मल्कानी को सात वोट मिलने के चलते बिग बॉस उन्हें सामान पैक कर घर से बाहर आने के लिए बोलते है। वहीं कविता कौशिक को सबसे कम वोट मिलते है, जिसके चलते उन्हें भी घर से बेघर होना पड़ता है। इस तरह से इस बार एक साथ दो लोग घर से बेघर होते है और रेड जोन से रूबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन को ग्रीन जोन में आ जाते है।

Next Story