Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: रुबीना के इस शब्द से होती है निक्की तंबोली को बेहद चिढ़, चुगली करती आई नजर

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के इस शब्द से निक्की तंबोली को बेहद चिढ़ होती है। एपिसोड में निक्की तंबोली चुगली करती नजर आई।

Bigg Boss 14: रुबीना के इस शब्द से होती है निक्की तंबोली को बेहद चिढ़, चुगली करती आई नजर
X

'बिग बॉस 14' में अब तक सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली कंटस्टेंट का ताज निक्‍की तम्‍बोली को दिया गया है। बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्‍क हुआ। इस टास्क के साथ बिग बॉस ने बड़ झटका भी दिया। बिग बॉस ने बताया कि आज ही नॉमिनेशन के साथ इविक्शन भी है। बिग बॉस ने कहा कि अब सभी फ्रेशर दो लोगों को इस घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करेंगे। इस कड़ी में निशांत ने शहजाद और राहुल वैद्य को नॉमिनेट किया, तो वहीं एजाज खान ने राहुल और निशांत सिंह मलकानी को नॉमिनेट किया।

अभिनव ने राहुल वैद्य और निशांत को नॉमिनेट किया। जैस्मिन भसीन ने निशांत और जान सानू को नॉमिनेट जबकि जान सानू ने राहुल और सारा गुरपाल को नॉमिनेट किया। रुबीना ने निशांत और एजाज खान को नॉमिनेट किया है, पवित्रा पुनिया ने राहुल और एजाज खान को नॉमिनेट किया। राहुल वैद्य ने अभिनव और निशांत को नॉमिनेट किया। शहजाद ने निशांत और जान सानू को नॉमिनेट किया। सारा गुरपाल ने जान सानू और राहुल को नॉमिनेट किया और आखिर में निक्‍की ने शहजाद और अभिनव कोहली को नॉमिनेट किया।

इसरे बाद बिग बॉस (Bigg Boss 14) सीनियर्स से आपसी सह‍मति से किसी एक कंटेस्‍टेंट को घर से बेघर करने का पॉवर दी। तीनों ने सारा गुरपाल का नाम लिया। उन्‍होंने कारण बताते हुए कहा कि वो बाकी सदस्‍यों के अपेक्षा खुद को प्रेजेंट करने में नाकामयाब रही है। इसके बाद बिग बॉस ने सारा को तुरंत घर से निकलने के लिए कहा। शो को दौरान निक्‍की तम्‍बोली, जान सानू, निशांत मलकानी और पवित्र पुनिया आपस में रुबीना के बारे में बात करती हुई दिखाई दी। निक्की ने कहा उन्‍हें रुबीना के बाबू शब्‍द से चिढ़ है। ये शब्‍द ऑर्डर की तरह लगता है। यह प्‍यार वाला बाबू नहीं है।

Next Story