Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: सीजन का पहला कैप्टन बनने में घरवालों के बीच छिड़ी जंग, निक्की तंबोली के 'कंफर्म' होने पर गौहर और हिना ने उठाए सवाल

Bigg Boss 14: सीजन का पहला कैप्टन बनने में घरवालों के बीच जंग छिड़ चुकीं है। निक्की तंबोली के 'कंफर्म' होने पर गौहर खान और हिना खान ने सवाल उठाए।

Bigg Boss 14: सीजन का पहला कैप्टन बनने में घरवालों के बीच छिड़ी जंग, निक्की तंबोली के कंफर्म होने पर गौहर और हिना ने उठाए सवाल
X

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बीते एपिसोड की शुरूआत सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के बीच हुई बहस से हुई। बिग बॉस के सामने तीनों सीनियर्स ने अपनी-अपनी बातें रखी। सिद्धार्थ शुक्ला का कहना था कि हमारी टीम ने गौहर खान का पहले बजर बजाया था। वहीं, हिना खान का कहना था कि मेरी टीम ने बजर ज्यादा देर तक बजाया रखा था। इसलिए उनके हिसाब से सिद्धार्थ की टीम को बाहर जानी चाहिए। इसके बाग बिग बॉस ने बहुमत के हिसाब से फैसला लिया और सिद्धार्थ की टीम को बाहर का रास्ता दिखाया।

चूंकि निक्की तंबोली कंफर्म सदस्य है, इसलिए वो घर से बेघर होने से बच गई और पवित्रा, एजाज और शहजाद घर के बाहर निकल गए। उनके बाद भी हिना खान और गौहर खान भी घर से बाहर आ गई। इसके बाद दर्शक उस वक्त हैरान रह गए, जब पवित्रा और शहजाद की फिर से घर में एंट्री हुई। इसके बाद बिग बॉस ने घर के नए हिस्से 'रेड रोज' से घरवालों को रूबरू करवाया। इस रेड रोज में बारी बारी से घर के सभी सदस्य जाएंगे। रेडरोज में जो भी कंटेस्टेंट्स आएगा वो खतरे में माना जाएगा।

वहीं जान कुमार सानू, एजाज खान और पवित्रा पुनिया को लेकर रुबीना, अभिनव और जैस्मिन भसीन डिस्कस कर रहे है। साथ ही निक्की का मजाक उड़ाते है। अब बारी आई इस सीजन के पहले कैप्टन के चुनाव की। इसके लिए एक टास्क दिया गया। इस टास्क में सबके नाम की एक डॉल है, जो कि फायर स्टेशन में रखी है। बजर बजते ही सबको एक-एक डॉल उठानी है, लेकिन कोई भी अपने नाम की डॉल नहीं उठा सकता। जो भी आखिर में डॉल लेकर बाहर निकलेगा वो टास्क और कैप्टन की रेस से बाहर हो जाएगा।

Next Story