Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस बार भी 'बिग बॉस' को नहीं TRP की लिस्ट में जगह, अमिताभ बच्चन का 'केबीसी 12' भी बाहर

टीआरपी में आने के लिए बिग बॉस के मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे है, लेकिन इस बार भी 'बिग बॉस' को टीआरपी की लिस्ट में जगह नहीं मिली। वहीं अमिताभ बच्चन का 'केबीसी 12' भी लिस्ट से बाहर रहा।

इस बार भी बिग बॉस को नहीं TRP की लिस्ट में जगह, अमिताभ बच्चन का केबीसी 12 भी बाहर
X

सभी टीवी शोज टीआरपी की लिस्ट में आने के लिए पूरी मेहनत करते है, लेकिन कुछ ही शो टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में शामिल होते है। टॉप 5 में 'बिग बॉस' और 'कौन बनेगा करोड़पति' अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे। सलमान खान के शो 'बिग बॉस' और अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी 12' ने जी तोड़ मेहनत की, लेकिन टीआरपी लिस्ट में जगह नहीं बना पाए। इस बार इस लिस्ट से 'इंडियाज बेस्ट डांसर' भी बाहर रहा, जो पिछली बार चौथे नंबर पर था। बार्क ने टीआरपी रेटिंग्स की लिस्ट जारी की। इस लिस्ट के मुताबिक-

पहले नंबर पर 'अनुपमा'

दूसरे नंबर पर 'कुंडली भाग्य'

तीसरे नंबर पर 'कुमकुम भाग्य'

चौथे नंबर पर 'छोटी सरदारनी'

पांचवें नंबर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'


'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) के मेकर्स टीआरपी में अपनी जगह न बना पाने के पीछे का कारण तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान के शो से बाहर जाना मान रहे है। अब देखना होगा कि शो अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए किस तरह का प्लानिंग तैयार करते है। शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है। जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री से शो की टीआरपी बढ़ सकती है।

Next Story