Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अर्शी खान को Kiss करने को लेकर अली गोनी पर भड़की जैस्मिन, राखी सावंत ने राहुल महाजन को बताया 'गद्दार'

एपिसोड में दिखाया गया कि अर्शी खान आती है और अली के गाल पर किस करती है। ये देख कश्मीरा चियर करती है और जैस्मिन भी हल्का सा मुस्कुरा देती है। इसके बाद जैस्मिन भी अली को अर्शी को किस करने के लिए कहती है।

अर्शी खान को Kiss करने को लेकर अली गोनी पर भड़की जैस्मिन, राखी सावंत ने राहुल महाजन को बताया गद्दार
X

'बिग बॉस 14' में जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रिलेशनशिप चर्चाओं में है। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद है। बीते एपिसोड में अली गोनी अर्शी खान को गाल पर किस करते हुए नजर आए। ये देख जैस्मिन भसीन को जलन हुई। एपिसोड में दिखाया गया कि अर्शी खान आती है और अली के गाल पर किस करती है। ये देख कश्मीरा चियर करती है और जैस्मिन भी हल्का सा मुस्कुरा देती है। इसके बाद जैस्मिन भी अली को अर्शी को किस करने के लिए कहती है।

अली भी अर्शी के गालों पर किस कर देता है। जैस्मिन इस बात से उदास हो जाती है और अली पर भड़कने लगती है। जैस्मिन अली से कहती है कि 'मैं फ्री हूं जो भी चाहे कर सकती हूं.... लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं कुछ भी करूंगी... तो तुम्हें भी नहीं करना चाहिए ना..', इस पर अली कहते है कि ये सब करने को तुमने ही कहा था। इसके बाद अली जैस्मिन को हग करते है। रूबीना भी जैस्मिन से कहती हैं कि तुमने ही तो अली को ये करने के लिए कहा था फिर ये सवाल क्यों कर रही हूं।

वहीं शो में राखी सावंत का एंटरटेनमेंट डोज जारी है। राखी सावंत राहुल महाजन की खिंचाई करती हुई नजर आती है। राहुल महाजन से दोस्ती को लेकर राखी सावंत और निक्की तंबोली आपस में भिड़ जाती है। राखी सावंत निक्की से कहीत है कि तू मेरा दोस्त चुराना चाहती है। इस पर निक्की कहती है कि वो राहुल महाजन के साथ 12 साल की दोस्ती बताती है, पर क्या 12 बार भी मिली है। ये सुनकर राखी का ड्रामा शुरू हो जाता है। राखी राहुल से कहते है- 'क्या रे, तूने सबको बोल दिया कि तू 12 साल में मुझे 12 बार भी नहीं मिला। फिर इतने कपड़े धुलवा दिए मुझसे फोकट में... बोल गद्दार बोल..'

Next Story