Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के विनर बनते ही खुशी से झूम उठे किन्नर, सलमान खान को बोला- 'Thanks'

Bigg Boss 14 Grand Finale: टीवी की 'किन्नर बहू' यानी रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' के सीजन की विनर बन चुकी है। रुबीना के विनर बनते ही किन्नर खुशी से झूम उठे और सलमान खान को शुक्रिया बोला।

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के विनर बनते ही खुशी से झूम उठे किन्नर, सलमान खान को बोला- Thanks
X

टीवी की 'किन्नर बहू' यानी रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' के सीजन की विनर बन चुकी है। रुबीना ने 14वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की और 36 लाख रुपए जीते। आखिर में रुबीना दिलैक के सामने राहुल वैद्य उन्हें टक्कर देने के लिए खड़े थे। पर लोगों ने ट्रॉफी के लिए असली हकदार रुबीना दिलैक को माना। रुबीना दिलैक ने अपने गेम को शुरुआत से ही स्ट्रांग बनाए रखा था। शो में न तो उन्हें अपशब्दों का इस्तेमाल किया है और न ही वो कभी हिंसात्मक हुई है।

रुबीना दिलैक 'बिग बॉस' में आने से पहले 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर रही थी। इस शो में रुबीना ने किन्नर का किरदार निभाया था। इस शो के वजह से उनकी फैन फॉलोइंग ट्रांसजेंडर्स के बीच काफी बढ़ी। ऐसे में जब वो 'बिग बॉस' शो में आई तो उनके सभी फैंस के साथ-साथ ट्रांसजेंडर्स फैंस का भी प्यार भरपूर मिला। सभी ने रुबीना दिलैक के लिए जमकर वोट किए। इन्हीं प्यार और वोट्स का ये नतीजा है कि रुबीना ने 14वां सीजन अपने नाम कर लिया है।

शो के दौरान रुबीना दिलैक में कई खूबियां देखने को मिली। रुबीना ने शो में हमेशा अपना पक्ष मजबूती के साथ रखा। उनकी बुलंद आलाज और बेबाकी लोगों को काफी पसंद आती थी। कभी भी रुबीना ने गाली-गलौच या हिंसात्मक होकर अपना गुस्सा दूसरे घरवालों पर नहीं उतारा। उन्होंने कभी भी अपना वीक प्वाइंट शो में जाहिर होने नहीं दिया। यही नहीं, जिंदगी में झेल रही दुख-परेशानियों को भी शो में बिना हिचकिचाहट के लोगों के सामने रखा। इन्हीं सब खूबियों ने उन्हें बिग बॉस के 14वें सीजन को विनर बना दिया।

Next Story