Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस दिन होगा Bigg Boss 14 का FINALE, इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच होगी विनर बनने की जंग !

Bigg Boss 14 Finale: 'बिग बॉस' को डेढ़ महीने के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है। पहले शो का फिनाले जनवरी 2021 के पहले हफ्ते में होने वाला था, लेकिन अब इसका फिनाले फरवरी 2021 में होगा।

इस दिन होगा Bigg Boss 14 का FINALE, इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच होगी विनर बनने की जंग !
X

'बिग बॉस 14' को लेकर कयासों को दौर शुरू हो गया है कि आखिर इस सीजन का विनर कौन बनेगा... या विनर के लिए किस कंटेस्टेंट्स के बीच जंग होगी। शो के विनर को लेकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट कर रहे है। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक को सपोर्ट करने की लोगों की तादाद ज्यादा है। ऐसे में माना जा रहा है रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की विनर बन सकती है।

लेकिन शो में अक्सर हमने सीन पलटते हुए देखें है, विनर की लिस्ट में अली गोनी का नाम भी काफी आगे चल रहा है। 'बिग बॉस' को डेढ़ महीने के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है। पहले शो का फिनाले जनवरी 2021 के पहले हफ्ते में होने वाला था, लेकिन अब इसका फिनाले फरवरी 2021 में होगा। इसके पीछे का कारण शो की टीआरपी में दोगुना बढ़ोतरी होना है। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' का फिनाले 21 फरवरी को होगा। इसकी जानकारी 'मिस्टर खबरी' ने एक पोस्ट के जरिए दी।


शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने गेम में अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है, लेकिन मजबूत कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और राहुल वैद्य माने जा रहे है। रुबीना पहले दिन से ही हर मुद्दे में अपनी राय रखती आई है। वहीं अली गोनी भी उन्हें कांटे की टक्कर देते नजर आए है। अली गोनी की शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री हुई थीं। उनकी घर में एंट्री के साथ ही शो में एक अलग लेवल की एनर्जी आ गई थी। अली गोनी की केमिस्ट्री और टास्क में स्ट्रैटिजी ने लोगों का दिल जीता।

अली गोनी घर में सबसे लॉयल कंटेस्टेंट माने जाते है। सलमान खान की ओर से अली गोनी को पॉजिटिव फीडबैक भी मिलता रहता है, जो रुबीना दिलैक के साथ कम हुआ है। ऐसे में टॉप 2 में रूबीना दिलैक और अली गोनी को माना जा रहा है। अब देखना ये होगा कि फैंस की ये भविष्यवाणी 21 फरवरी को कितनी हद तक सही साबित होती है।

Next Story