Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: कैप्टन बनने के लिए घरवालों ने किया जमकर डांस, 'नागिन' स्टेप करते दिखे एजाज खान

Bigg Boss 14: कैप्टन बनने के लिए घरवालों ने जमकर डांस किया। इस बीच एजाज खान 'नागिन' स्टेप करते नजर आए।

Bigg Boss 14: कैप्टन बनने के लिए घरवालों ने किया जमकर डांस, नागिन स्टेप करते दिखे एजाज खान
X

'बिग बॉस 14' के लेटेस्ट एपिसोड में राहुल वैद्य ने अपनी खास दोस्‍त को शानदार बर्थ डे गिफ्ट देते है। वो लिपिस्‍टिक से टी-शर्ट पर अपनी फ्रेंड के लिए 'हैपी बर्थडे' लिखते है और कहते है कि बिग बॉस के घर में आने के बाद उन्‍हें बाहर के रिश्‍तों की वैल्‍यू पता चली है। और इस खास दोस्‍त का नाम दिशा परमार है। दिशा परमार का नाम बोलते ही राहुल वैद्य स्माइल नहीं करने लगने है और बर्थडे विश करते है। इसके आगे वो दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते है और कहते है कि उन्हें उनके जवाब का इंतजार है।

इसके बाद बिग बॉस घरवालों के लिए एक पार्टी रखते है और बताते है कि जो सदस्य पार्टी में आखिर तक नाचेगा, वो इस हफ्ते का एमपीएल कैप्‍टन बन जाएगा। पार्टी में रंग जमाने डीजे चेतस वर्ल्‍ड क्‍लास मैशअप्‍स आते है और उनके गानों के धुनों पर घरवाले डांस करते है। एजाज और रुबीना कैप्‍टेंसी टास्‍क की रेस से बाहर हो जाते हैं। इसके बाद बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक की एंट्री होती है। वो कहते हैं कि खुश रहने का, रोने का नहीं, आज डिस्‍को नाइट है, आज सोने का नहीं। उनके गानों पर अली गोनी और जैस्मिन रोमांटिक डांस करते है।

वहीं, एजाज और पवित्रा भी शानदार परफॉर्मेंस देते है। इस बीत कविता कौशिक और जान कैप्टेंसी रेस से बाहर हो जाते है। टास्क से बाहर होने पर जान को दुख होता है कि अली गोनी ने उनका नाम कैप्टेंसी टास्क से बाहर जाने के लिए लिया। इस बीच नीति मोहन भी पार्टी के रंग को और शानदार बनाने के आती है और अपने गानों से समां बांध लेती है। नीति मोहन के गानों पर अली और जैस्मिन की गजब केमिस्‍ट्री देखने को मिलती है। राहुल को अली समझाने की कोशिश करते है कि वो उन्‍हें इस हफ्ते कैप्‍टन बनने में मदद करें।

Next Story