Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: रेप केस से जुड़ा कोई खुलासा कर सकते है एजाज खान, जमकर क्लास लगाएंगे सलमान खान

Bigg Boss 14: एजाज खान आज रेप केस से जुड़ा कोई खुलासा कर सकते है। इस पर सलमान खान जमकर क्लास लगाएंगे।

Bigg Boss 14: रेप केस से जुड़ा कोई खुलासा कर सकते है एजाज खान, जमकर क्लास लगाएंगे सलमान खान
X
एजाज खान

'बिग बॉस 14' के पहले वीकेंड के वार में आज सलमान खान घरवालों की क्लास लगाने वाले है। आज आने वाले एपिसोड में एजाज खान अपनी जिंदगी को लेकर बड़ा राज रिवील करने वाले है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो सस्पेंस को ध्यान में रखते हुए आधी बातों को लेकर बनाया गया है। अधूरी बातों का ये वीडियो देखने के बाद आप एजाज खान के उस राज को जानने के लिए बेताब हो जाओगे और वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार करोगे।

वीडियो में एजाज (Eijaz Khan) कहते दिख रहे है- 'जब कोई भी लड़की को मैं देखता हूं...', ये सब बातें एजाज सिद्धार्थ शुक्ला से शेयर करते है। एजाज सिद्धार्थ को कहते है कि एक बहुत बड़ा कांड होते-होते बच गया। ये सब बातें सलमान स्क्रीन पर सुनते है। ये सुनकर घर के सभी घरवाले हैरान रह जाते है। इस बात को लेकर सलमान (Salman Khan) फटकारते हुए कहते है- आप अगर गलत जाओगे तो गलत दिखोगे कि आप सटक गए। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। एजाज से जुड़ा से राज उनका गेम भी पलट सकता है।

द खबरी की मानें, तो साल 2011 में एजाज, निधि कश्यप के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में आए थे, लेकिन बाद में उन्होंने उनसे ब्रेक-अप करने के लिए कहा क्योंकि उनके साथ चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। लड़की ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया और उस पर यौन शोषण का आरोप लगाया। आपको बता दें कि एजाज पर कई बार रेप के आरोप लग चुके है। वो अनिता हसनंदानी, निधि कश्यप और सिंगर नताली के साथ रिलेशन में रह चुके है। निधि ने उनके खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया था, लेकिन बाद में उन्होंने ये केस भी वापस भी ले लिया था।

Next Story