Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: आसिम रियाज घर में लेंगे एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला को देंगे जबरदस्त टक्कर

Bigg Boss 14: आसिम रियाज घर में एंट्री लेने वाली है। इसकी खबरें 'द खबरी' ने किया। आसिम बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्त टक्कर देने आ रहे है।

Bigg Boss 14: आसिम रियाज घर में लेंगे एंट्री, सिद्धार्थ शुक्ला को देंगे जबरदस्त टक्कर
X
आसिम रियाज

'बिग बॉस 14' का क्रेज लोगों पर जमकर देखा जा रहा है। शो में अभी सीनियर और फ्रेशर का गेम चल रहा है। सीनियर के तौर पर घर में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान है। अब खबर आ रही है कि इस शो में अब आसीम रियाज भी एंट्री लेने वाले है। इस खबर ने आसिम के फैंस के चेहरे पर स्माइल ला दी है। इसकी पुष्टि 'द खबरी' ने की है। 'द खबरी' ने लिखा- '100% पुष्टि की आसिम, आसिम टीआरपी किंग है।' सोशल मीडिया में 'बिग बॉस' का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में लड़कियां इम्यूनिटी पाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश कर रही है। वीडियो में पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली के साथ सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे है। वीडियो में लड़कियां सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से अपनी बॉडी पर टैटू बनवा रही है। लोगों ने इस वीडियो पर आपत्ति जाहिर की है। लोगों का कहना है कि शो का ये कटेंट वल्गर और बेहद चीप है। लोग बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को बैन करने की भी मांग कर रहे है।

लोगों का कहना है कि शो में टास्क के नाम पर भद्दी चीजें दिखाई जा रही है, जो फैमिली संग देखने लायक नहीं है। ये एंटरटेन नहीं बल्कि टास्क के नाम पर चीप हरकत है। इन टास्क को देने के लिए बिग बॉस को शर्म आनी चाहिए। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर रह चुके है। उनकी फैन फॉलोइंग को देखते हुए बिग बॉस ने इस सीजन में सीनियर के तौर पर शामिल किया है। मेकर्स को उम्मीद है कि सिद्धार्थ शो के लिए जबरदस्त टीआरपी जरुर बटोर पाएंगे।

Next Story