Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: अली गोनी के कैप्टेंसी में रोड़ा बनीं निक्की तंबोली, बार-बार कर रही नियमों का उल्लंघन

Bigg Boss 14: अली गोनी के कैप्टेंसी में रोड़ा निक्की तंबोली बनीं। जिसके चलते वो बार-बार नियमों का उल्लंघन कर रही है।

Bigg Boss 14: अली गोनी के कैप्टेंसी में रोड़ा बनीं निक्की तंबोली, बार-बार कर रही नियमों का उल्लंघन
X

'बिग बॉस 14' के इस हफ्ते के नए कैप्टन अली गोनी बने। एपिसोड की शुरूआत घर में चल रही पार्टी से हुई। राहुल वैद्य और अली गोनी आपस में गेम प्लान बनाते है। पवित्रा को जब इस बारे में पता चलता है तो वो नाराज हो जाती है और राहुल से कहती हैं कि उन्हें उनके साथ खड़ा होना चाहिए था और कहना चाहिए था कि मुझे पवित्रा कैप्टन चाहिए। इस पर राहुल उन्हें जवाब देते हैं कि यहां सभी कैप्टन बनना चाहते है और उनके पवित्रा को सपॉर्ट करने से कुछ नहीं होगा।

नारागी जाहिर करते हुए पवित्रा खुद ही गेम से बाहर हो जाती है। पवित्रा के बाहर जाने के बाद अब कैप्टेंसी टास्क में अब सिर्फ तीन लोग यानी अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और अली गोनी बचते है। बिग बॉस कहते है कि आखिरी राउंड दो ही लोगों को पास मिलेगा। अब अभिनव इस रेस से बाहर हो जाते है और आखिर में अली गोनी कैप्टन बन जाते है। अली गोनी के कैप्टन बनने से निक्की तंबोली बिल्कुल भी खुश नहीं है। इसलिए वो नियमों का उल्लंघन कर इसका विरोध करती है।

निक्की जान बूझकर लगातार सोती रहती है। निक्की के सोने को लेकर सायरन बजता है लेकिन निक्की नहीं उठती। निक्की को उठाने के लिए अली उनके ऊपर पानी तक फेंक देते है। बावजूद इसके निक्की सोती रहती है। जिसके चलते अली गोनी और निक्की के बीच तीखीं बहस हो जाती है। खैर कुछ समय पहले ही आए अली का कैप्टन बनना फैन्स को इंप्रेस कर रहा है. उन्होंने दिमाग लगाते हुए टास्क जीता, कंटेस्टेंट को अपनी तरफ किया और अब वे होशियारी से अपना गेम भी दिखा रहे हैं. उनकी वजह से आने वाले एपिसोड और ज्यादा मजेदार हो सकते हैं।

Next Story