Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य को लेकर आमने-सामने हुए अली और अभिनव, विकास गुप्ता ने अर्शी खान के उड़ाए होश

विकास गुप्ता के वापस लौटने से अर्शी खान बिल्कुल भी खुश नहीं है। विकास के घर में एंट्री लेने के बाद गेम में अलग मोड़ देखने को मिला। रिपोर्ट के मुताबिक, विकास गुप्ता घर के नए कैप्टन बन गए है।

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य को लेकर आमने-सामने हुए अली और अभिनव, विकास गुप्ता ने अर्शी खान के उड़ाए होश
X

लगता है विकास गुप्ता का 'बिग बॉस' से काफी पुराना नाता है, तभी उनका शो में आना-जाना लगा ही रहता है। एक बार फिर घर में विकास गुप्ता लौट आए है। अर्शी खान को धक्का देने के बाद उन्हें बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया था। विकास गुप्ता के वापस लौटने से अर्शी खान बिल्कुल भी खुश नहीं है। विकास के घर में एंट्री लेने के बाद गेम में अलग मोड़ देखने को मिला। रिपोर्ट के मुताबिक, विकास गुप्ता घर के नए कैप्टन बन गए है।

कैप्टेंसी टास्क काफी हंगामेदार रहा। टास्क में अली गोनी और अभिनव शुक्ला दोनों आपस में भिड़ते नजर आए.. वजह थे राहुल वैद्य, दरअसल, अली राहुल वैद्य को कैप्टन बनाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने राहुल की ओर से टास्क करने का फैसला लिया और दूसरे कंटेस्टेंट के खेल को ब्लॉक करने लगे। ये देख अभिनव शुक्ला भड़क गए। अभिनव का कहना था कि अली उनका साथ दे क्योंकि वो भी कप्तान बनना चाहते हैं।

इस पर अली गोनी ने कहा कि वो राहुल वैद्य को कैप्टन बनाना चाहते है, क्योंकि राहुल ने दो बार उन्हें कप्तान बनाने में मदद की है। आपको बता दें कि शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस प्रोमो में दिखाया गया कि बिग बॉस ने कैप्टनशिप को लेकर घरवालों के बीच मुकाबला करवाया। इस मुकाबले में विकास गुप्ता दूसरे घरवालों से भिड़ते नजर आए। 'द खबरी' की मानें तो, विकास गुप्ता ने इस हफ्ते कैप्टन का ताज अपने नाम कर लिया है।

Next Story