Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक की टूटी उम्मीद, अभिनव शुक्ला ने रिश्ते से ज्यादा इम्युनिटी को दी अहमियत

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक ने जो उम्मीद अपने पति अभिनव शुक्ला से लगाई हुई थी, वो उम्मीद टूट चुकीं गई। अभिनव ने रिश्ते से ज्यादा इम्युनिटी को अहमियत दी।

Bigg Boss 14: रूबीना दिलैक की टूटी उम्मीद, अभिनव शुक्ला ने रिश्ते से ज्यादा इम्युनिटी को दी अहमियत
X
रूबीना दिलैक अभिनव शुक्ला

'बिग बॉस 14' लोगों को काफी पसंद आ रहा है। रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तम्बोली और पवित्रा पुनिया समेत सभी लड़कियों के बीच इम्युनिटी टास्क को जीतने की होड़ दिखीं। जिसके चलते सभी लड़कियों ने सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश की। पहले राउंड में सारा को टास्क से बाहर कर दिया गया, अब बाकी लड़कियां सिद्धार्थ को फिर से इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगी।

वहीं दूसरी तरफ अभिनव शुक्ला से बिग बॉस (Bigg Boss 14) ने पूछा कि क्या वो अपनी जीती हुई इम्युनिटी के बदले रूबीना दिलैक को घर के अंदर बुलाना चाहते है, तो इसपर अभिनव ने अपनी इम्युनिटी को पहले रखा और रुबीना को अंदर लाने का मौका गंवा दिया। दरअलस, ग्रैंड प्रीमियर के दिन सीनियर्स का टास्क पूरा करके अभिनव ने एंट्री पास हासिल किया था। वहीं रुबिना दिलैक इसमें चूक गई थी। उन्हें रिजेक्टेड का टैग दिया गया। जिसके चलते उन्हें घर में एंट्री नहीं मिल पाई और वो गार्डन एरिया में रह रही है।

आपको बता दें कि सभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट अंदर आ चुके है, सिर्फ रुबिना अभी भी घर में एंट्री नहीं ले पाई है। आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया दोस्ती में दरार पड़ती नजर आएगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है कि पवित्रा कहती है कि पहले वाले वॉशरूम में टिश्यू पेपर पड़ा है। इस पर राहुल कहते है कि आप इस घर की दादा नहीं हो। राहुल पवित्रा के खाने की बुराई करते है, तो पवित्रा कहती है कि ज्यादा दिक्कत है तो खुद बना लो। पवित्रा राहुल को मारने की बात करती है और गुस्से में कहती है कि उनके जैसे लोग भूखे मरते है।

Next Story