Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: जॉन सीना कर रहे आसिम रियाज को सपोर्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

जॉन सीना (John Cena) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर आसिम रियाज (Asim Riaz) की फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया, माना जा रहा है कि फोटो शेयर कर जॉन सीना आसिम को सपोर्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना 16 बार WWE वर्ल्‍ड चैंपियन रह चुके हैं।

Bigg Boss 13: जॉन सीना कर रहे आसिम रियाज को सपोर्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोजॉन सीना

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। ऐसे में शो जीतने के लिए कंटेस्टेंट्स जी जान से कोशिश कर रहे हैं। वहीं अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जीताने के लिए फैंस भी उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर आसिम रियाज (Asim Riyaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच जबरदस्त टक्कर हैं। इस कड़ी में अब WWE रेसलर जॉन सीना (John Cena) भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने सामने आ गए है। हाल ही में जॉन सीना को सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' में मुख्य विलेन का किरदार निभाते हुए देखा गया। विन ड‌िजेल को तगड़ी टक्कर देते हुए जॉन सीना लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इधर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आसिम रियाज की फोटो शेयर की है। हालांकि इस फोटो के साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है। लेकिन माना जा रहा है कि जॉन सीना के फोटो शेयर करने के पीछे का मकसद आसिम को सपोर्ट करना है।

आपको बता दें कि जॉन सीना (John Cena) अपने रैंडम पोस्ट्स के लिए काफी मशहूर हैं। आसिम से पहले वो शाहरुख खान, रणबीर कपूर, दलेर मेंहदी, कपिल शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, शिल्पा शे्ट्टी और विराट कोहली जैसी भारतीय हस्तियों की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं। अपने इस अकाउंट के बायो में जॉन सीना ने लिखा हुआ है कि मेरे इंस्‍टाग्राम पर आपका स्‍वागत है... ये तस्‍वीरें बिना किसी जानकारी के यहां पोस्‍ट की गई हैं, आप इसका मतलब खुद तय कर सकते हैं.. इंजॉय...' ऐसे में आसिम की फोटो शेयर करने से पीछे लोग मानकर चल रहे हैं कि जॉन सीना आसिम को सपोर्ट कर रहे हैं। जिसके चलते आसिम के फैंस का जोश दोगुना हो गया है।

आपको बता दें कि आसिम बिग बॉस (Bigg Boss 13) के पॉप्लुयर कंटेस्टेंट में से एक हैं, और अब टॉप 7 बने हुए हैं। शो में उनका मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला से किया जाता हैं। इन दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर भिड़ते नजर आते है। सिद्धार्थ और आसिम एलीट क्लब के मेंबर बन चुके हैं, वहीं बीते एपिसोड में अब रश्मि देसाई भी एलीट क्लब की मेंबर बन चुकीं है। टॉप 3 की बात होती हैं, तो नाम सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई का लिया जाता है, लेकिन बात जब टॉप 2 की होती हैं, तो लोग उसमें रश्मि देसाई को नहीं देखते... सिर्फ आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया जाता है। फिलहाल, देखना ये होगा कि इस सीजन शो का विनर कौन होता है?

Next Story
Top