Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: अरहान ने रश्मि को किया प्रपोज, सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ रची साजिश

बिग बॉस का घर हमेशा विवादों में रहा है, इसी तरह सीजन 13 में भी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए घरवालों को नजर अंदाज टास्क दिया।

Bigg Boss 13 Wild Card Entry Shefali Bagga Arhaan Khan Madhurima TuliBigg Boss 13: अरहान ने रश्मि को किया प्रपोज, सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ रची साजिश

बिग बॉस 13 शुरू से ही सुर्खियों में रहा है। रश्मि देसाई की बेस्टी देवोलीना भट्टाचार्जी के शो से बाहर करने के बाद रश्मि खुद को काफी अकेला महसूस कर रही थी, लेकिन अरहान खान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से रश्मि काफी खुश नजर आ रही हैं।

आज वाइल्ड कार्ड एंट्री में बिग बॉस सीजन 13 के एक्स कंटेस्टेंट शैफाली बग्गा, अरहान खान और विशाल सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की एंट्री हुई। इनकी एंट्री भी एक टास्क द्वारा हुई और यह टास्क था बिग बॉस नजर अंदाज टास्क।

बिग बॉस नजर अंदाज टास्क में घर वालों को वाइल्ड कार्ड एंट्री वालों को नजर अंदाज करना था, सबसे पहले अरहान खान की एंट्री हुई, अरहान ने टास्क जीतने के लिए रश्मि को इमोशनल किया यह बोल कर कि वह उसके लिए प्यार की निशानी अंगूठी लेकर आए हैं।

अरहान अपने टास्क में मात्र 1 प्रतिशत सफल रहे, इसके बाद एंट्री हुई विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की, जिसने सभी घर वालों के सामान चोरी की एक्टिंग की जिसके चलते वह अपनी चाल में अरहान से एक कदम आगे रहीं और 2 प्रतिशत का श्रेय जीता।

वहीं लास्ट में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई शैफाली बग्गा की, शैफाली ने सबसे पहले अपना टारगेट सेट करते हुए शानाज गिल को अपनी बातों में फंसा लिया और एक एक कर सभी घरवालों से गले मिल अपना टास्क सफतापूर्वक किया, जिसमें उन्हें 5 प्रतिशत मिले।

इसके बाद तीनों की एक साथ घर में एंट्री हुई और अरहान ने घुटनों पर बैठकर रश्मि देसाई को प्यार के लिए प्रपोज किया, जिसे रश्मि ने भी प्यार प्यार में एक्सेप्ट कर लिया। बता दें कि अरहान और रश्मि पहले भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं और दोनों की शो में शादी करने की भी खबर थी।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी को लेकर आसिम साजिश रच रहे हैं कि घर का राशन जल्द से जल्द खत्म कर दिया जाए और फिर सिद्धार्थ का विरोध करेंगे। इसमें हिमांशी खुराना, शैफाली और विशाल सिंह उनका साथ देंगे।

Next Story
Share it
Top