Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar : घरवालों पर भड़के सलमान खान, लड़कियों को बताया 'बहुओं की गैंग'

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सलमान खान के साथ 'वीकेंड का वार' (Salman Khan Weekend Ka Vaar) में आज सलमान खान घरवालों की क्लास लगाएंगे। क्वीन की प्रक्रिया रद्द होने के चलते सलमान खान के निशाने पर आज लड़कियां रहेंगी। आज 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में और क्या-क्या होगा खास... ?

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar : घरवालों पर भड़के सलमान खान, लड़कियों को बताया Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Salman Khan Angry Rashmi Desai Debolina Bhattacharya

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जिस तरह अब तक के एपिसोड टेढ़े-मेढ़े और रोमांचक से भरपूर रहे है.. कंटेस्टेंट ने पूरे हफ्ते जो किया है.. उन सभी बातों को लेकर आज सलमान खान 'वीकेंड का वार' (Salman Khan Weekend Ka Vaar) में खूब लताड़ लगाएंगे। दरअसल, पहले ही वीक में कई कंटेस्टेंट (Bigg Boss Contestant) ने अपने असली रंग दिखाने शुरु कर दिए है। जिसको लेकर आज सलमान खान (Salman Khan) सभी कंटेस्टेंट (Bigg Boss 13 Contestants) की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

कलर्स के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल (ColorsTV) ने 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) के दो वीडियो जारी किए है। जिसमें एक वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपने पुराने वीडियो में पहले 'टन टना टन.. टन टन तारा' (Tan Tana Tan Tan Taara) गाने पर डांस कर रहे है और फिर घरवालों से बात करते हुए कह रहे है कि 'घर की बहुओं ने एक गैंग बना ली है'..

सलमान आगे कह रहे है कि 'क्या देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) सही कैंडिडडेट थीं क्वीन (Devoleena Queen Task) बनने के लिए'... ' क्या चुप रहना रश्मि का गेम प्लान है'.. सलमान खान (Salman Khan) ने डांट लगाते हुए आगे कहा ' क्या कर रहे हो तुम लोग अंदर.. गेट आउट फॉर्म माई हाउस'..

वहीं दूसरी वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) घरवालों घर से जुड़े कुछ सवाल पूछ रहे है.. पूछे गए सवाल के जवाब से सहमत न होने पर घरवाले ग्रीन और रेड कलर के कार्ड दिखाएंगे। सहमत न होने पर सवाल पूछे गए सदस्य के ऊपर शॉवर होगा। आरती सिंह (Arti Singh) से सलमान खान (Salman Khan) ने पूछा कि 'सिद्धार्थ डे' (Siddharth Dey) के दिमाग और मुंह के बीच कोई फिल्टर नहीं है ?'.. इस पर आरती (Arti Singh) ने 'हां' का जवाब दिया.. उनके इस जवाब से घर वाले सहमत नहीं दिखे.. जिसके बाद आरती के ऊपर शॉवर किया गया।

वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से सलमान खान (Salman Khan) सवाल के तौर पर पूछते है कि इस 'फास्ट-फास्ट सीजन में आपका गेम प्लान (Game Plan) स्लो है ?' रश्मि के जवाब से घरवाले सहमत नहीं होते और उनके ऊपर शॉवर किया जाता है। इसके अलावा, सलमान (Salman Khan) असीम (Asim Raiz) से पूछते है कि 'वो कौन है जिसे आप 4th वीक में हो रहे फिनाले (Bigg Boss Finale) में आप नहीं देखते ?'.. कुछ ऐसा होगा 'वीकेंड के वार' (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान का अंदाज.. खबरों के मुताबिक, 'वीकेंड के वार' में सलमान खान के अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट (Bigg Boss Ex Contestant) हिना खान (Hina Khan) भी नजर आ सकती है। आज रात 9 बजे शो का पहला वीकेंड का वार होगा।

Next Story
Top