Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: लिव इन रिलेशनशिप पर अटके विशाल, मधुरिमा देख रही शादी के ख्वाब

Bigg Boss 13: शो में मधुरिमा तुली और विशाल का रोमांस देखने को मिला। मधुरिमा विशाल के माथे पर किस करती है.. इस पर विशाल उनसे पूछते है कि उन्होंने ऐसा प्यार तब क्यों नहीं दिखाया, जब हम रिलेशनशिप में थे.. मधुरिमा जब शादी की बात करती हैं तो वो कहते हैं कि उन्हें लिव इन पसंद है शादी नहीं।

Bigg Boss 13: लिव इन रिलेशनशिप पर अटके विशाल, मधुरिमा देख रही शादी का ख्वाबविशाल, मधुरिमा

बिग बॉस 13 में क्रिसमस घरवालों के लिए खुशियां लेकर आया। टास्क में जीतने वाली टीम यानी सिद्धार्थ शुक्ला, पारस, माहिरा, शहनाज, आरती, शेफाली जरीवाला को गिफ्ट के तौर पर उनके घर से बना खाना खाने को देते है। वहीं विशाल और मधुरिमा का रोमांस भी देखने को मिलता है। शो में दोनों रात में साथ लेटे हुए नजर आते है।

मधुरिमा तुली विशाल के माथे पर किस करती है.. इस पर विशाल उनसे पूछते है कि उन्होंने ऐसा प्यार तब क्यों नहीं दिखाया, जब हम रिलेशनशिप में थे.. इस पर मधुरिमा कहती है कि शायद बिग बॉस चाहते थे, हम दोनों फिर एक-दूसरे को प्यार करें... इसलिए उन्होंने मुझे ये शो ऑफर किया और मैं वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में यहां आई।


इसके बाद विशाल कहते हैं कि शो खत्म होने के बाद हम दोनों एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह सकते हैं ये मेरा आइडिया है जो मुझे ठीक लगता है। इस पर मधुरिमा कहती हैं कि उन्हें ये आइडिया अच्छा नहीं लगता है। इस दौरान विशाल कहते हैं कि दोनों को लिव इन में रहना चाहिए था।

मधुरिमा जब शादी की बात करती हैं तो वो कहते हैं कि उन्हें लिव इन पसंद है शादी नहीं। वहीं दूसरी तरफ विशाल और पारस के बीच टास्क को लेकर बहस होती है। इस बहस में शेफाली बग्गा भी बीच में आ जाती हैं।

इसपर पारस शेफाली बग्गा पर ताना मारते हुए कहते हैं कि दिखने के लिए वो दूसरों का सहारा लेती हैं। शहनाज के साथ भी वो सिर्फ इसलिए हैं ताकि वो कैमरे पर दिखाई दें, क्योंकि उनके पास खुद कुछ दिखाने के लिए नहीं है।

वहीं मुंबई के डब्बावाला बिग बॉस के घर में आते हैं और विजेता टीम के मेंबर को उनके घर का बना खाना देते है। घर का खाना देख सब इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद आसिम की कैप्टंसी खत्म होने पर शहनाज और विशाल में मुकाबला होता है।

बिग बॉस कैप्टन बनने के लिए शहनाज और विशाल को 'शैतानी दिमाग' का टास्क देते है, इसमें शैतानी दिमाग के अंदर जो भी विचार आएंगे, उसे घरवालों से पूरा करवाया जाएगा, और जो ज्यदा विचार पूरे करवाएगा वो कैप्टन बन जाएगा। इस टास्क में शहनाज जीत जाती है और घर की नई कैप्टन बन जाती है।

Next Story
Top