Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: क्या विंदू दारा सिंह पैसों से खरीद रहे आसिम रियाज के फैंस ? लग रहे कई आरोप

Bigg Boss 13: बिग बॉस फैंस लगातार मॉल टास्क करवाने की मांग कर रहे है। इस कड़ी में घरवालों के फैंस गोरेगांव के ओबेरॉय मॉल में इक्ट्ठे हो गए और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करन लगे। इस बीच विंदू दारा सिंह पर आरोप लगे कि उन्होंने पैसों से आसिम के फैंस को खरीदने की कोशिश की।

Bigg Boss 13: क्या विंदू दारा सिंह पैसों से खरीद रहे आसिम रियाज के फैंस ? , लग रहे कई आरोपविंदू दारा सिंह

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले अब बेहद करीब है। बीते एपिसोड में घर के अंदर पत्रकारों ने घरवालों से जमकर सवाल किए थे, जिसके जवाब भी घरवालों ने बेबाकी से दिए। पत्रकार से बातचीत वाला राउंड खत्म होने के बाद अब बिग बॉस फैंस मॉल टास्क (Mall Task) की मांग कर रहे है। फैंस बेसब्री से बिग बॉस (Bigg Boss) के मॉल टास्क का इंतजार कर रहे है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस का मॉल टास्क गोरेगांव के ओबेरॉय मॉल (Oberoi Mall) में किया जाने वाला है। जिसके चलते इस मॉल में अभी से ही भीड़ जुटनी शुरू हो गई हैं। लोग अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए मॉल में बैनर्स और पोस्टर लेकर आ रहे है।


इस बीच खबर आ रही है कि विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) आसिम (Asim Raiz) के फैंस को हजार रुपए देकर उनके वोट्स खरीद रहे है.. वो आसिम को हजार रुपए इसलिए दे रहे है ताकि वो अपने वोट्स सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को दे सके। विंदू दारा सिंह पर आरोप है कि वो और उसकी टीम सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए आसिम के फैंस (Asim Raiz Fans) को हजार रुपए दे रही है... कुछ फैंस अगर उनके इस ऑफर को मानने से इंकार कर रहे है, तो वो और सिद्धार्थ की पीआर टीम (Siddharth Shukla PR Team) उनके साथ बदसलूकी कर रही हैं और उनके बैनर्स को फाड़ रही हैं।

Bigg Boss 13: जॉन सीना कर रहे आसिम रियाज को सपोर्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। (Bigg Boss 13) मॉल टास्क को लेकर कहा जा रहा हैं कि इस टास्क में सिर्फ तीन कंटेस्टेंट्स को शामिल किया जाएगा, जो एलीट क्लब (Elite Club Member) के मेंबर्स होंगे। यहां आप समझ ही गए होंगे कि इस टास्क में कौन से तीन कंटेस्टेंट्स शामिल होंगे.. जी हां, आसिम रियाज (Asim Raiz), सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai)..। आपको पत्रकारों के सवाल-जवाब खत्म होने के बाद बिग बॉस ने एलीट क्लब का मेंबर चुनने का फैसला उनके ऊपर छोड़ दिया था, वोटिंग के आधार पर रश्मि देसाई को एलीट क्लब का अगला मेंबर (Rashmi Desai Elite Club Member) चुना गया।

Next Story
Top