Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Update : रश्मि देसाई को सताएगा अब डर, शो में होने वाली है जानी दुश्मन की वाइल्ड कार्ड एंट्री !

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अब नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। खबर है कि बिग बॉस में अब एक हॉट एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। ये एक्ट्रेस बतौर कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी। खास बता ये है कि ये एक्ट्रेस रश्मि देसाई की जानी दुश्मन है।

Bigg Boss 13 Update Rashami Desai Brother Mrunal Thakur Ex Girlfriend Varsha Bhagwani Wild Card Entry In HouseBigg Boss 13 Update Rashami Desai Brother Mrunal Thakur Ex Girlfriend Varsha Bhagwani Wild Card Entry In House

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 13 Contestants) की बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे है। जहां एक तरफ लोगों को उम्मीद थी कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच लव कनेक्शन और स्ट्रांग (Rashmi Desai And Siddharth Shukla Love Connection) होगें.. लेकिन कल के एपिसोड में वो उम्मीद टूटती गई। दरअसल, एपिसोड 9 में राशन को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच जबरदस्त लड़ाई ((Rashmi Desai And Siddharth Shukla Fight) देखने को मिली। ये लड़ाई इतनी आगे बढ़ी की दोनों एक-दूसरी की औकात बताने पर आ गए। लगता है कि रश्मि देसाई के लिए बिग बॉस का सफर आसान नहीं रहने वाला।



सूत्रों के मुताबिक, रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की जानी दुश्मन कंटेस्टेंट के रुप में एंट्री लेने वाली है। ऐसे में एक छत के नीचे अपनी सबसे बड़ी दुश्मन के साथ रहना रश्मि देसाई के लिए आसान नहीं होगा। जो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली है, इस कंटेस्टेंट का रश्मि के मुंह बोले भाई मृणाल जैन (Mrunal Jain) से अफेयर रह चुका है। इस कंटेस्टेंट ने मृणाल जैन पर यौन शोषण के भी आरोप लगाए थे। अगर आप अभी तक नहीं पहचान पाए है तो हम आपको उसका नाम बता देते है।



एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 13 में वर्षा भागवानी (Varsha Bhagwani) एंट्री ले सकती है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वर्षा रश्मि के राखी भाई मृणाल की एक्स गर्लफ्रेंड है। बताया जाता है कि वर्षा और मृणाल के रिलेशन के बीच में रश्मि देसाई आ गई थी, जिसके चलते उनका ब्रेकअप हो गया।

वर्षा और मृणाल (Mrunal Jain And Varsha Bhagwani) करीब एक साल तक रिलेशनशिप में रहे। रश्मि के वजह से ब्रेकअप होने पर वर्षा डिप्रेशन में चली गई थी। वर्षा के एक इंटरव्यू के मुताबिक, रश्मि देसाई ने मृणाल की मां को फोन कर उन्हें भड़काया। जिसके बाद घरवालों ने मृणाल की शादी जबरदस्ती किसी और लड़की से तय कर दी।

Next Story
Top