Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Unseen Video: घरवालों ने लिया शहनाज का टेस्ट, पूछा- भारत की राजधानी क्या है ?

बिग बॉस 13 के 'Unseen Undekha' में सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल शहनाज की GK टेस्ट ले रहे है। इस दौरान सिद्धार्थ ने शहनाज से भारत की राजधानी पूछी, इस पर जो शहनाज ने जवाब दिया, उसे सुन वो ठहाके लगाकर हंसने लगे।

Bigg Boss 13 Unseen Video: घरवालों ने लिया शहनाज का टेस्ट, पूछा- भारत की राजधानी क्या है ?

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल की नॉलेज टेस्ट की। 'अनसीन अनदेखा' में विशाल और सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज के कुछ सवाल पूछे। जैसे हरियाणा की राजधानी और पंजाब की राजधानी क्या है ?, इस पर शहनाज पंजाब की राजधानी दिल्ली को बताती है, वहीं भारत की राजधानी पूछने पर 'मुंबई' को बताती है। इस पर विशाल और सिद्धार्थ खूब ठहाके लगाते है। विशाल सिद्धार्थ से पूछते है कि तुम्हें शहनाज में क्या क्वालिटी अच्छी लगी, सिद्धार्थ जवाब देते हुए कहते है कि 'ये दिल में आती है, समझ में नहीं'


बिग बॉस महाभारत का कुरूक्षेत्र बना हुआ है। एक तरफ आसीम और सिद्धार्थ की लड़ाई इस हफ्ते रूकने का नाम नहीं ले रही है। कल के एपिसोड में भी सिद्धार्थ और आसीम के बीच खूब लड़ाई हुई, नौबत हाथापाई तक आ गई, जिसके बाद बिग बॉस को दखल देना पड़ा। इस लड़ाई के पीछे घरवाले शेफाली को जिम्मेदार मानती है। पारस और माहिरा कहते है कि शेफाली तीली का काम कर रही हैं। घर पर लड़ाई से शेफाली नाराज हो जाती है और सिद्धार्थ से बातें क्लियर करती है कि असलियत में क्या कहा था ? इस दौरान पारस बीच में आ जाता है और लड़ाई का कारण शेफाली और हिमांशी को बताता है।

इस दौरान हिमांशी और पारस के बीच में भी लड़ाई हो जाती है और पारस उनके फिगर को लेकर कमेंट करता है। हिमांशी से बदतमीजी से बात करने पर आसिम और पारस के बीच बहस शुरू हो जाती है। आसिम कहता है कि आप किसी के फिगर और मेकअप के बारे में कैसे बोल सकते हो। बाद में पारस हिमांशी से सॉरी बोलते हुए कहते है कि मैनें आपके बारे में कुछ गलत नहीं बोला, अगर आपको लगा तो इसके लिए सॉरी।

इसके बाद कैप्टन बनने को लेकर घरवालों के बीच बात होती है। पारस की टीम में हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज, रश्मि के अलावा विशाल और देबोलीना भी कैप्टन बनना चाहती है, जिसके चलते आपसी सहमति बन नहीं पाती है। जिसके चलते बिग बॉस सिद्धार्थ की टीम से कैप्टन के लिए उम्मीदवार बताने के लिए कहते है। सभी हिमांशी और आसिम का नाम लेते है। पारस की टीम चाहती है कि सिद्धार्थ घर के अगले कैप्टन बने। आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया गया कि सिद्धार्थ और हिमांशी के बीच काटे की टक्कर होगी। अब देखना होगा कि आखिर घर का अगला कैप्टन कौन बनता है।

Next Story
Top