Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13 Unseen Undekha : बिग बॉस के घर की तरह आलीशान है माहिरा का जम्मू वाला घर

बिग बॉस में Unseen Undekha में माहिरा ने बताया कि उनका जम्मू वाले घर का किचन भी बिग बॉस की इस किचन भी इसके तरह ही है। ये सुन पारस हैरान रह जाता है।

Bigg Boss 13 Unseen Undekha : बिग बॉस के घर की तरह आलीशान है माहिरा का जम्मू वाला घरमाहिरा शर्मा

'बिग बॉस 13' में पारस और माहिरा की जोड़ी शुरू से लेकर अब तक बनी हुई है। बीबी कॉलेज टास्क के दौरान माहिरा ने बताया कि उनका जम्मू वाले घर का किचन भी बिग बॉस की इस किचन भी इसके तरह ही है। शो में जहां घर पर झगड़े ही झगड़े हो रहे है, वहीं मजाक और रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

शो में हिमांशी और आसीम की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे है। आसिम हिमांशी के बर्थ डे को खास बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे है। अब देखना ये होगा कि हिमांशी आसिम के प्यार को कबूल करती है कि नहीं। एपिसोड की शुरूआत शहनाज और सिद्धार्थ की मस्ती से हुई। वहीं बीबी कॉलेज टास्क शुरू हुआ और इस बार सिद्धार्थ केमेस्ट्री के प्रोफेसर बने।

टास्क के दौरान पारस आसिम का एप्पल लेने की पूरी कोशिश करते है। जिसके बाद सभी के बीच बहस शुरू हो जाती है। हिंदुस्तानी भाउ और विशाल के बीच भी लड़ाई हो जाती है। विशाल कहते है कि मुझे तू करके बात न करो.. मुझे बिल्कुल नहीं पसदं है। टास्क में पहला लेक्चर हिंदुस्तानी भाऊ का हिंदी का होता है। भाऊ ऐपल देने की कोशिश करते हैं लेकिन पारस उनके हाथ में से छीनकर भाग जाते हैं। इस पर बिग बॉस एप्पल को वापस रखने के लिए बोलते है।

अगला लेक्चर हिमांशी खुराना का पीटी का होता है, लेक्चर खत्म होने के बाद वो एप्पल शेफाली को देती है। लेकिन इससे पहले बिग बॉस हिमांशी को लापरवाही बरतने के लिए फटकार लगाते है और उन्हें निराशाजनक कप्तान बताते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि न तो वो घर के सदस्यों से कार्य करवा पाईं और न ही वो चाबियों को संभाल कर रख सकी। जिसकी वजह से घरवालों ने चिप्स चुराकर खाए। इन्हीं लापरवाहियों की वजह से बिग बॉस ने उनकी कैप्टेंसी की दावेदारी छिन ली।

अगला केमिस्ट्री का लेक्चर सिद्धार्थ लेते है। उनकी इस क्लास में देवोलीना भी आती हैं। उनकी तबीयत खराब थी इसलिए वो अब तक इस टास्क में हिस्सा नहीं ले रही थीं। केमिस्ट्री की क्लास खत्म होने पर वो एप्पल देवोलीना को देते हैं। देवोलीना अपना एप्पपल विशाल को देती हैं। बीबी कॉलेज का आखिरी लेक्चर इंग्लिश का होता है और शहनाज क्लास लेने आती हैं। क्लास खत्म होने पर वह माहिरा को एप्पल देती हैं।

'बीबी टास्क' खत्म होने के बाद बिग बॉस कैप्टन के लिए दावेदारों में से किसे अगला कैप्टन बनाना चाहते है और क्यों ?... देवोलीना से लेकर रश्मि, आरती, शेफाली, भाऊ, पारस, माहिरा, शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को कैप्टन के तौर पर चुनती हैं। जिसके बाद बिग बॉस सिद्धार्थ को घर का नया कैप्टन घोषित करते हैं। सिद्धार्थ घरवालों के बीच ड्यूटी डिवाइड करते हैं। वो कहते हैं कि उन्हें खाने में रश्मि को नहीं रखना है।

सिद्धार्थ आसिम को बुलाते हैं और उनसे पूछते हैं कि वो क्या काम करना चाहते हैं। इस पर आसिम कहते हैं कि उन्हें बेडरूम के अलावा कुछ काम नहीं करना है ?, इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि बेडरूम वो भाऊ को दे रहे हैं। आसिम किसी भी ड्यूटी के लिए नहीं मानते और दोनों के बीच बहस हो जाती है। इसके बाद वह आरती से उनकी ड्यूटी डिस्कस करते हैं।

Next Story
Top