Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कोएना मित्रा को जनता ने नहीं ब्लकि सलमान ने घर से निकाला

'बिग बॉस 13' के वीकेंड के वार में दलजीत कौर (Daljiet Kaur) के बाद कोएना मित्रा ( Koena Mitra) घर से बेघर हो गई। कोएना मित्रा के घर से बेघर होने के पीछे का राज इस एक्ट्रेस ने बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि कोएना मित्रा को जनता ने नहीं बल्कि सलमान खान ने घर से बाहर निकाला है।

Bigg Boss 13: इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कोएना मित्रा को जनता ने नहीं ब्लकि सलमान ने घर से निकाला
X
Bigg Boss 13 Sofia Hayat Revealed Secret Salman Khan For Eviction Of Koena Mitra

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का दूसरा 'वीकेंड का वार' काफी जबरदस्त रहा है। शनिवार को दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) और रविवार को कोएना मित्रा (Koena Mitra) घर से बेघर हो गई। कोएना मित्रा के घर से बाहर होने पर एक तरफ जहां उनके फैंस नाराज है, तो वहीं एक एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने सलमान खान के खिलाफ कई आरोप लगाए। दरअसल, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने कोएना मित्रा के बेघर होने पर अपना सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया।

सोफिया हयात (Sofia Hayat Instagram ) ने कोएना मित्रा को लेकर सलमान खान पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो शेयर की। ये वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस वीडियो में सोफिया हयात ने सलमान खान पर कोएना मित्रा के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया। वीडियो में सोफिया हयात कहती है कि 'सलमान खान मैं आपसे नाराज हूं.. क्योंकि आपने एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट कोएना मित्रा के साथ भेदभाव किया है... मुझे पता है कि जनता ने कोएना मित्रा को घर से बेघर नहीं किया ब्लकि आपने उसे घर से निकाला है'

वीडियो में सोफिया ने आगे कहा कि 'सलमान खान बिग बॉस के घर में उन लोगों को कब इज्जत देंगे, जो वाकई में इज्जत के हकदार है.. सलमान खान के इस फैसले से लग रहा है कि वो हिंसा को सोपोर्ट करते है.. लोग हिंसा नहीं ब्लकि अच्छा शो देखना चाहते है.. सलमान खान के इस शो को बंद कर देना चाहिए.. क्योंकि इसमें सच्चाई नहीं बल्कि हिंसा दिखाई जाती है'..

आपको बता दें कि वीकेंड के वार में रविवार को घर में सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया सनी लियोनी ऑर्क्रेस्ट्रा लेकर आए थे। इस दौरान उन्होंने घरवालों को कई टास्क दिए। जिसमें उन्होंने कोएना मित्रा (Koena Mitra) को डांस करने का टास्क दिया। कोएना ने सुनील और हर्ष के साथ 'साकी साकी' (O Saki Saki Song) गाने पर डांस किया। उनका डांस देख घरवालों ने जमकर तालियां बजाई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story