Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: पुरानी पटरी पर लौटीं शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती, फैंस हुए खुश

बिग बॉस 13 में रौनक लौट आई है, यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की दोस्ती एक बार फिर से हो गई है। शो में फिर से एक सच्चा रिश्ता देखने को मिलेगा। दोनों की दोस्ती जब से टूटी थी, तब से फैंस दोनों को वापस दोस्त बनने की सलाह दे रहे थे।

Bigg Boss 13: पुरानी पटरी पर लौटीं शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती, फैंस हुए खुशशहनाज और सिद्धार्थ

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में नॉमिनेशन टास्क हुआ। जिसमें 11 घरवालें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती फिर से लौट आई। शो की शुरुआत विशाल आदित्य सिंह से हुई। शहनाज विशाल के सामने बोलती है, आरती तुमको लाइक करती है। ये सुनकर बाकी घरवालें आरती को छेड़ने लगती है, इसपर आरती बोलती है कि अगर मुझे रिलेशनशिप के बारे में सोचना होगा तो मैं शो के बाहर सोचूंगी। इसके बाद अगले दिन की शुरुआत होती है। ब्रेकफास्ट के दौरान देवोलीना शहनाज से पूछती है कि उनका सबसे अच्छा दोस्त कौन है?, इस पर शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेती है।

इसके बाद शुरु होता है नॉमिनेशन के लिए 'टेलिफेन टास्क'... टास्क में जो सबसे पहले फोन रख देगा, वो नॉमिनेट हो जाएगा। टेलिफोन बूथ सबसे पहले रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा गए। पारस ने पहले फोन रख दिया और नॉमिनेट हो गया। वहीं दूसरी बार आरती सिंह और माहिरा शर्मा गई। इनमें से किसी ने भी फोन नहीं रखा और दोनों ही नॉमिनेट हो गई। इसके बाद हिंदुस्तानी भाऊ और विशाल आदित्य सिंह गए, और भाऊ के बेटे के बर्थडे के नाम पर विशाल ने फोन रख दिया और नॉमिनेट हो गए। फिर बारी आई अरहान और आसिम की.. टास्क की आड़ में दोनों ने जमकर भड़ास निकाली और फोन न रखने पर दोनों ही नॉमिनेट हो गए।

टेलिफोन बूथ में जाने की बारी हिमांशी खुराना और खेसाली लाल की थी। दोनों ही नॉमिनेट हो जाते है। इसके बाद बिग बॉस घरवालों से पूछते है कि घर में ऐसे दो कंटेस्टेंट, जो सबसे कम एक्टिव हो ?, घरवाले हिमांशी खुराना और खेसारी लाल यादव का नाम लेते है। लेकिन हिमांशी की तबीयत खराब होने के चलते बिग बॉस उनकी जगह किसी एक घरवाले का नाम लेने के लिए कहते है। इस बार घरवाले अरहान खान के नाम पर सहमति जताते है। सजा के तौर पर बिग बॉस उन्हें बेडरुम के बाहर पहरा देने की ड्यूटी देते है। खेसारी लाल यादव और अरहान खान बिग बॉस के आदेश तक घर में पहरा देते है। सोते वक्त शहनाज गिल सिद्धार्थ को मनाने की तरकीब लगाती है और सिद्धार्थ मान जाते है और शहनाज को गले लगा लेते है।

Next Story
Top