Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया रश्मि देसाई के साथ रिश्ते का खुलासा, बताया 'दिल से दिल तक' शो में कैसा था दोनों का रिश्ता ?

Bigg Boss 13: बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दुश्नी किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में पारस और माहिरा के सामने सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 'दिल से दिल तक' शो में दोनों का रिश्ता कैसा था ?

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया रश्मि देसाई के साथ रिश्ते का खुलासा, बताया दिल से दिल तक शो में कैसा था दोनों का रिश्ता ?
X
रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़ा मानों अब हर दिन का काम हो गया है। लेटेस्ट एपिसोड के शुरूआत में शेफाली बग्गा और विशाल आदित्य सिंह शहनाज को सिद्धार्थ, पारस और माहिरा के खिलाफ भड़काने की कोशिश करते हैं। दोनों की बातें सुनकर जब शहनाज रोना शुरू कर देती है, तब विशाल और शेफाली उसे गले लगा लेते हैं। बाद में शहनाज गिल और सिद्धार्थ ने अकेले बैठकर आपस में मामला संभालने की कोशिश कर करते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और पारस आपस में शहनाज को लेकर बात कर रहे होते हैं। वहीं शहानजा को विशाल के साथ बैठे देख सिद्धार्थ शुक्ला गुस्सा हो जाते है। जिसके चलते शहनाज सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करते है, लेकिन सिद्धार्थ उसे जाने के लिए कहता है।

इसके बाद बिग बॉस घरवालों को लग्जरी टास्क देते है। लग्जरी टास्क में घर वालों को दो टीमों में बांटा जाता है। माहिरा को आसीम की टीम में रखे जाने पर वो बिग बॉस से नाराज हो जाती है और टास्क करने से मना कर देती है, हालांकि बाद में वो टास्क करने के लिए तैयार हो जाती है। टास्क के दौरान पहले सिद्धार्थ और मधुरिमा और फिल आसिम और सिद्धार्थ लड़ने लगते हैं। इस लड़ाई में आरती भी कूद पड़ती है। आरती आसिम से कहती है कि वो ही पहले सिद्धार्थ के घर वालों को बीच में लेकर आया है। आसिम आरती की बात मान लेता है लेकिन लड़ाई जारी रखता है।

वहीं टास्क के दौरान रश्मि और माहिरा के बीच भी झगड़ा हो जाता है। इस लड़ाई में माहिरा रश्मि को आंटी कहकर बुलाती है, वहीं रश्मि माहिरा का पैर पकड़ लेती है। टास्क में जोश के चलते घरवालों को चोट लगने की आशंका के चलते बिग बॉस लग्जरी टास्क को रद्द कर दिया है। टास्क खत्म होने के बाद रश्मि, मधुरिमा, विशाल और आसिम एक बार फिर सिद्धार्थ के बारे में बात करते है। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शेफाली जरीवाला, माहिरा और पारस को बताता है कि उसने कभी भी रश्मि के साथ लड़ाई नहीं की थीं। सिद्धार्थ ने रश्मि के साथ रिश्ते को लेकर बताया कि 'दिल से दिल तक' शो के दौरन दोनों के बीच कुछ अनबन थीं, लेकिन थोड़े समय के बाद सबकुछ ठीक हो गया था। लेकिन रश्मि ने औकात दिखाते हुए चीजें सारी खराब कर दीं, जिसके बाद मैनें रश्मि से बात करना बंद कर दिया।

बिग बॉस ने अगले एपिसोड की झलक में दिखाया कि पारस और माहिरा के बीच अनबन हो जाती है। प्रोमो में दिखाया गया है कि वॉशरूम एरिया में माहिरा, पारस पर गुस्सा करती हैं। वो पारस पर चीजें फेंकती हैं। माहिरा का ये बर्ताव देख पारस हैरान रह जाता है, वो माहिरा से पूछता हैं कि वो ऐसा क्यों कर रही हैं? जिसके बाग माहिरा कुछ कहने की कोशिश करती हैं, लेकिन जैसे ही माहिरा कुछ कहने वाली होती हैं कि पारस उनका मुंह बंद कर देते हैं और बोलते हैं कि मुझे कुछ नहीं सुनना... जब दोनों के बीच खींचातानी होती है तो माहिरा, पारस को थप्पड़ मार देती हैं।


माहिरा के ऐसा करने पर पारस भड़क जाते हैं। पारस, माहिरा से कहते हैं कि मुझे कोई भी लड़की हाथ लगाए, मैं ये बर्दाश्त नहीं करता। बेकार की बात पर मुझसे मत झगड़ना। मैं ऐसी लड़कियों से दूर रहता हूं तो लड़कों पर हाथ उठाती हैं। मेरे लिए मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट सबसे पहले है।' इन सब बातों के बाद माहिरा, पारस को धक्का दे देती हैं। इसके अलावा 'बिग बॉस 13' में एक और ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, घरवालों से मिलने के लिए ज्योतिश आते हैं, जो उन्हें उनके जीवन से जुड़ी कई बातों को बताते है, इसमें उन्होंने आरती सिंह को बताया कि उनकी शादी के योग बन रहे हैं।

Next Story