Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने टास्क में असीम को दिया धक्का, घर से होंगे बाहर

बिग बॉस 13 से अब सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट यानी सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर हो जाएंगे। इसके पीछे की वजह उनका गेम या असीम को धक्का मारना नहीं, बल्कि उनकी हेल्थ है। बताया जा रहा है कि उनको टाइफाइड है, जिसके चलके उन्हें इलाज के लिए घर से बाहर जाना होगा।

Bigg Boss 13: टास्क के दौरान असीम को दिया धक्का, घर से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला
X
सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के हर एपिसोड में एक ही कंटेस्टेंट ज्यादातर छाए रहते है और वो सिद्धार्थ शुक्ला, लेकिन खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अब घर से बाहर जाने वाले है। इसके पीछे का कारण उनका गेम नहीं बल्कि उनकी हेल्थ इश्यू है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत काफी खराब है, उन्हें टाइफाइड है। जिसके चलते उन्हें घर से बाहर होना पड़ सकता है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस खबर के बाद से सिद्धार्थ के फैंस काफी निराश है। सिद्धार्थ शुक्ला की घर में इमेज एक 'एंग्रीमैन' की है।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) सिद्धार्थ से प्यार करने वाली बात कबूल कर रही थी। सिद्धार्थ के बाहर जाने से सबसे बड़ा झटका शहनाज गिल को लगेगा। प्रोमो में भी दिखाया गया था कि शहनाज रो रही होती हैं और उन्हें पारस चुप करा रहे है।

वहीं आसिम भी शहनाज को शांत कराता है, शहनाज कहती हैं कि उन्हें सही में उससे प्यार है। आपको बता दें कि शो में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीब हैं। उनके ये जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती है।

वहीं माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने के बाद असिम और पारस (Paras Chhabra Asim Riaz) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिलेगी। हालांकि बीते एपिसोड में एक बार फिर असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई देखने को मिली थी।

दरअसल, कैप्टेंसी टास्क 'बीबी जंक्शन' को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स काफी जोश में परफॉर्म करते दिखे। इस दौरान सिद्धार्थ और असीम रियाज के बीच लड़ाई हो जाती है। सिद्धार्थ असीम को धक्का देते हुए दिखाई दे देते है।

इस लड़ाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस असीम पर भड़क उठे। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने असीम को शो से बाहर निकालने की मांग की। एक यूजर ने लिखा- 'घर में एक ही शेर है और वो है सिद्धार्थ..

आपको बता दें कि इससे पहले देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) भी हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से घर से बाहर गई थी। अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, देवोलीना अब ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें अभी भी बेड रेस्ट के लिए बोला है, इसलिए वो घर पर आराम कर रही हैं। ठीक होने के बाद वो शो में फिर से वापसी करेंगी।

बाहर आने के बाद उन्होंने घर से जुड़ी कई बातें बताई। सिद्धार्थ शुक्ला के सवाल पर उन्होंने कहा कि देखने में ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ बहुत बदतमीज और घमंडी इंसान हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं, वो नेक दिल शख्स हैं। वहीं रोमांस को लेकर उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और मेरा जो भी रोमांस देखने को मिला वो केवल मस्ती थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top