Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पाइडर मैन अंदाज में सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज को किस, वीडियो देख फैंस भी शर्मा गए

वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2020) के मौके पर बिग बॉस की फेवरेट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला स्पाइडर मैन अंदाज में शहनाज गिल को किस करते हुए दिखाई दे रहे है। ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

स्पाइडर मैन अंदाज में सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज को किस, वीडियो देख फैंस भी शर्मा गए
X
सिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के फिनाले के लिए अब कुछ ही दिना बचे है। इस सीजन में कई जोड़ियां बनीं है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल है। इस जोड़ी (#Sidnaaz) को लोग काफी पसंद करते है। शहनाज का बचपना और क्यूटनेस तो वहीं सिद्धार्थ का सीरियसनेस और एग्रेजशन... दोनों की एक-दूसरे के काफी ऑपोजिट है, लेकिन बॉन्डिंग इतनी स्ट्रांग है कि काफी लड़ाई होने के बावजूद भी दोनों साथ आ ही जाते है। सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज को कई तरीके अजमाने पड़ते है, जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला जेते है। दोनों को एक दूसरे को काफी बार हग और किस करते हुए देखा गया है।

इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो उस वक्त का है, जब घरवालों के कनेक्शन्स घर में सपोर्ट करने आए थे, और बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टन बनने के लिए नोट छापने वाला टास्क दिया था। नोट छापने के टास्क के दौरान दोनों कई बार साथ दिखे। वीडियो में नजर आ रहा है कि शहनाज (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ से शिकायत के तौर पर कहती है कि तूने मुझे एक बार भी मिस नहीं किया... शहनाज की ये बात सुनकर सिद्धार्थ बीच में खड़े बोर्ड की खिड़की से बाहर आते है और सना को बुलाते है। खिड़की से बाहर सिद्धार्थ को आता देख शहनाज दौड़ी चली आती है और उसे गालों पर किस करती है।

किस करने के बाद शहनाज सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को भी उन्हें किस करने के लिए बोलती है। सिद्धार्थ किस करने से मना करते है, लेकिन शहनाज जिद्द पकड़कर बैठ जाती है कि सिद्धार्थ उन्हें किस करें, इसके लिए वो अपने सिर की कसम भी देती है। शहनाज कहती है कि वो 10 तक काउंट करेंगी अगर सिद्धार्थ ने उन्हें किस नहीं की तो वो उनके पास नहीं आएंगी... इस पर सिद्धार्थ उन्हें मना करता है। शहनाज जैसी ही गिनती करती है, तो तीन पर सिद्धार्थ उन्हें फॉरहेड पर किस कर देते है। खिड़की से निकलकर सिद्धार्थ का यूं शहनाज को किस करना बिल्कुल स्पाइडर मैन का अंदाज लगा। ये पूरा सीन कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया।

Next Story