Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: जेल जाएंगे सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा, ये है बड़ी वजह

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर में जेल खुल गई है। अब इस जेल में किस घरवालों को भेजना है, इस बात को लेकर घरवाले आपस में लड़ते दिखाई देंगे। लेकिन हम एपिसोड से पहले ही बता देते है कि जेल में कौन दो घरवाले सजा काटने जेल के अंदर दाखिल होंगे।

Bigg Boss 13: जेल जाएंगे सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा, ये है बड़ी वजहBigg Boss 13 Siddharth Dey Shefali Bagga In locked Up For Bad Perform In BB Toy Factory Task

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में बनते कनेक्शन बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे है। शुरूआत में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Rashami Desai) की केमेस्ट्री को देखकर ऐसा लगता था कि इनके बीच में लव कनेक्शन बनेगा, लेकिन अब दोनों के बीच की बढ़ती दुरियां और झगड़े हदें पार कर रहे है। बीबी टॉय फैक्ट्री (BB Toy Factory Task) का टास्क रद्द होने के बाद आज बिग बॉस में कोई जेल की सजा काटेगा।

खबरों के मुताबिक, कोई दो घरवालों जेल की सजा के पात्र होंगे। जो घरवाले जेल के अंदर जाएंगे वो सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा (Siddharth Dey Shefali Bagga) हो सकती है। इसके पीछे का कारण बड़ा है। कल बिग बॉस ने घरवालों को फटकार लगाते हुए टास्क में खराब प्रदर्शन के लिए सिद्धार्थ डे को जिम्मेदार ठहराया था। जिसके चलते घरवाले बहुमत के आधार पर सिद्धार्थ डे को जेल भेज सकते है।

वहीं शेफाली बग्गा (Shefali Bagga), जिस टीम में थी... उस टीम का एक भी मेंबर शेफाली बग्गा के फेवर में नहीं है। चाहे आरती सिंह हो या सिद्धार्थ शुक्ला। हर कोई शेफाली बग्गा के खिलाफ है। ऐसे में माना जा रहा है कि सिद्धार्छ डे और शेफाली बग्गा जेल की सजा काट सकते है। आपको बता दें कि जेल की सजा को लेकर अभी कोई प्रोमो जारी नहीं हुआ है।

वहीं 'बिग बॉस' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। खबर आई है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस की टीम ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए खेसारी लाल यादव से बात की है। अभी ये बात को कन्फर्म नहीं है कि खेसारी लाल ने बिग बॉस में आने का ऑफर एसेप्ट किया है या नहीं.. लेकिन माना जा रहा है कि वो इसी महिने के आखिर में घर में एंट्री ले लेंगे।



25 अक्टूबर को खेसारी लाल बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर शो को एक नया मोड़ देंगे। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से दलजीत कौर और कोयना मित्रा बेघर हो चुकी है और इस हफ्ते दो और घर वालों को घर के बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। वाइल्ड कार्ड के जरिए कोएना और दलजीत कौर दोनों ने वापस घर में एंट्री लेने की इच्छा जाहिर की है।

Next Story
Top