Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिरकार! शिल्पा शिंदे ने कबूली सिद्धार्थ संग रिश्ते की बात, बोलीं 'बहुत मारता था मुझे'

बिग बॉस 11 के विनर शिल्पा शिंदे ने आखिरकार कबूल कर लिया है कि उनका अफेयर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ था। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ उनके साथ मारपीट करता था। उन्होंने कहा कि देखकर गुस्सा आता है जब लोग उनको जिताने के लिए सपोर्ट करते हैं।

आखिरकार! शिल्पा शिंदे ने कबूली सिद्धार्थ संग रिश्ते की बात, बोलीं

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13 Finale) के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे बाकी है। फिनाले शुरू होने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो बिग बॉस की एक्स विनर शिल्पा शिंदे से जुड़ा हुआ है। दरअसल, ये वीडियो एक ऑडियो क्लिप के फॉरमेट में है, जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला से फोन पर बात करती हुई सुनाई दे रही है। शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया है कि उनका सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर रहा है। स्पॉटबॉय वेबसाइट (Spotboy) के मुताबिक, सिद्धार्थ शिल्पा शिंदे से पूछ रहे है कि वो क्या उनके साथ रिश्ते में रहना चाहती है या नहीं, फोन पर आवाज क्लीयर नहीं है, ऐसे में वेबसाइट के रिपोर्टर ने शिल्पा शिंदे से बात की।

रिपोर्टर द्वारा सवाल किए जाने पर शिल्पा ने खुलासा किया कि हां वो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप में थी। शिल्पा ने रिपोर्टर को बताया कि सिद्धार्थ के साथ उनका रिश्ता काफी बुरे दौर से गुजरा, सिद्धार्थ छोटी-छोटी चीजों पर गुस्सा करता था और गालियां देता था, वो मुझे लेकर काफी पॉजेसिव था, जिसके चलते वो मुझपर हाथ भी उठाता था, मारता था। शिल्पा ने कहा कि मुझे ये देखकर काफी गुस्सा आता कि लोग सिद्धार्थ के लिए चियर कर रहे है, ऐसा लगता है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी वो अपने साथ ही घर लेकर जाएगा, लेकिन मैं नहीं चाहती कि वो शो जीते, सिद्धार्थ जैसा इंसान ये शो जीतना डिसर्व नहीं करता, बिग बॉस की ट्रॉफी उसके जैसे लोगों के लिए नहीं है।

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) बिग बॉस 11वें सीजन की विनर रह चुकी है। वो इस सीजन में आसिम रियाज को सपोर्ट कर रही है। शिल्पा का कहना है कि आसिम जब शो में आए थे तब लोग उनको इतना नहीं जानते थे, लेकिन जिस तरह वो खेल रहे है वो बेस्ट है। शो के सीजन में गेस्ट के तौर पर आने के लिए जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मेकर्स ने उन्हें गेस्ट के तौर पर शो में आने के लिए बुलाया था, लेकिन साथ में कई शर्ते भी रखी थी, जिनसे मैं सहमत नहीं थी। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो उनके शो (Bigg Boss 13) जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला को पहले ही विनर घोषित कर दिया है, हालांकि असल में कौन विनर होता है, इसका पता कुछ घंटों बाद ही चल जाएगा।

Next Story
Top