Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 13: बाथरुम में टाइगर श्रॉफ को किस कर रही थी शहनाज गिल, वीडियो हुआ लीक

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल की क्यूटनेस लोगों को काफी पसंद आ रही है। बिग बॉस के 10वें एपिसोड में शहनाज गिल बाथरुम में टाइगर श्रॉफ को किस करती हुई नजर आई। दरअसल, बिग बॉस के वाशरुम में टाइगर श्रॉफ के एडवरटाइजिंग का एक पोस्टर लगा हुआ है। शहनाज को पोस्टर को किस करते देख सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंह से 'Oh My God! ' निकला। क्वीन टास्क (Queen Task) के शुरु होने से पहले शहनाज गिल (Shehnaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से टास्क के दौरान बाहर निकालने के लिए कहती है।

Bigg Boss 13 Shehnaz Gill Kissing Tiger Shroff Poster In BathroomBigg Boss 13 Shehnaz Gill Kissing Tiger Shroff Poster In Bathroom

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में अब कटेस्टेंट में लड़ाई देखने को मिल रही है। शो में शहनाज गिल जहां घरवालों को हंसाती हुई नजर आ रही है.. वहीं उनकी माहिरा से बढ़ती नफरतें घर में ड्रामा क्रेट कर रही है। क्वीन टास्क (Queen Task) के शुरु होने से पहले शहनाज गिल (Shehnaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से टास्क के दौरान बाहर निकालने के लिए कहती है।



वो कहती है कि 'मुझको बहुत बदले लेने है यहां पर.. मेरा बस चले तो मैं ये मिरर अभी तोडू अभी.. लेकिन क्या करूं टाइगर श्रॉफ दिख रहे है.. इसलिए नहीं तोड़ सकती.. क्या पता कल इन्हीं के साथ रोमांस करने को मिल जाए'.. ये कहते हुए शहनाज गिल टाइगर श्रॉफ के पोस्टर को किस कर लेती है। ये देख सिद्धार्थ शुक्ला के मुंह से Oh My God निकलता है।



शो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की लड़ाई जोरों पर है। टास्क शुरु होने के बाद सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला चाबी पर कब्जा जमाते है और शहनाज गिल को बाहर लेकर आते है। शहनाज गिल माहिला शर्मा का मटका उठाती है और पानी में फेंककर उन्हें टास्क से बाहर कर देती है। इसका कारण बताते हुए शहनाज गिल कहती है कि 'मुझे छुपा रुस्तम लोग पसंद नहीं है.. वो फेक कनेक्शन बनाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे है, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है, खासकर के मेरे कनेक्शन के साथ.. अगर मेरा दिल टूटेगा तो मैं उसका दिल तोड़ूगीं ही तोड़ूगीं..'



आपको बता दें कि क्वीन टास्क में सभी लड़कि‍यों को रानियां बनाया गया था, जो कालकोठरी में बंद रहेंगी और उनकी जान बक्से में बंद मटके में होगी। घर के लड़कों को रानियों के गार्ड बनाया गया। नगाड़े की आवाज बजने पर लड़कों को चाबी लेनी होगी, जो सबसे पहले चाबी लेगा उसे एक रानी को कालकोठरी से बाहर निकालना होगा। इस टास्क में देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee,) ने बाजी मारी और बिग बॉस के घर की पहली रानी बन गई। रानी का खिताब मिलने के बाद देवोलीना नॉमिनेशन टास्क से सुरक्षित रहेंगी। उनको स्पेशल बाथरूम का इस्तेमाल करने को मिलेगा। वो घरवालों से रूल्स फॉलो करवाएंगी।

Next Story
Share it
Top